प्रीमियर लीग : शेफील्ड यूनाइटेड ने ब्राइटन को 1-0 से दी मात

डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी...

By: भूप सिंह

Published: 25 Apr 2021, 11:03 PM IST

नई दिल्ली। डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में मैक्गोल्ड्रीक ने 19वें मिनट में ही गोल करके शेफील्ड को 1-0 से आगे कर दिया, जिसे टीम ने अंत तक कायम रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल कर लिए। मैक्गोल्ड्रीक का सीजन का यह सातवां गोल है। हार के बाद भी ब्राइटन सातवें नंबर पर कायम है। वहीं, शेफील्ड यूनाइटेड 33 मैचों में 17 अंंकों के साथ 20वें नंबर पर है।

शेफील्ड यूनाइटेड ने ब्राइटन को 1-0 से दी मात
डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में मैक्गोल्ड्रीक ने 19वें मिनट में ही गोल करके शेफील्ड को 1-0 से आगे कर दिया, जिसे टीम ने अंत तक कायम रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल कर लिए। मैक्गोल्ड्रीक का सीजन का यह सातवां गोल है। हार के बाद भी ब्राइटन सातवें नंबर पर कायम है। वहीं, शेफील्ड यूनाइटेड 33 मैचों में 17 अंंकों के साथ 20वें नंबर पर है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned