Premier League : साउथहैम्पटन ने रोका आर्सेनल का विजय रथ

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 17वें दौर के एक रोमांचक मुकाबले में साउथहैम्पटन ने रविवार को यहां आर्सेनल को 3-2 से मात दी।

By:

Published: 17 Dec 2018, 05:07 PM IST

नई दिल्ली । इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 17वें दौर के एक रोमांचक मुकाबले में साउथहैम्पटन ने रविवार को यहां आर्सेनल को 3-2 से मात दी। बीबीसी के अनुसार, इस जीत के साथ साउथहैम्पटन ने 22 मैचों से चले आ रहे आर्सेनल के विजय रथ को भी रोक दिया। इस वर्ष अप्रैल के बाद साउथहैम्पटन की अपने घरेलू मैदान पर यह पहली जीत है।

पहले हाफ में दिखी काटें की टक्कर-
पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और 20वें मिनट में फारवर्ड खिलाड़ी डैनी इंग्स ने मेजबान टीम के लिए पहला गोल दागा। इसके आठ मिनट बाद, मिडफील्डर हेनरिख मिखतर्यान ने आर्सेनल को बराबरी दिला दी। साउथहैम्पटन ने आत्मविश्वास के साथ खेलना जारी रखा। पहला हाफ समाप्त होने से पहले 44वें मिनट में इंग्स ने बेहतरीन खेल दिखाया और मैच का अपना दूसरा गोल दागते हुए मेजबान टीम को एक बार फिर बढ़त दिला दी।

यह भी पढ़ें:- अंपायरिंग पर असंतोष जताने के बाद भारतीय कोच के खिलाफ हो सकती है कड़ी कार्रवाई

साउथहैम्पटन ने दिखायाआक्रामक खेल-
आर्सेनल के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार रही। 53वें मिनट में मिखतर्यान ने मुकाबले का अपना दूसरा गोल दागकर मेहमान टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया। साउथहैम्पटन ने हालांकि, अपना आक्रामक खेल जारी रखा। 85वें मिनट में मेजबान टीम ने शानदार मूव बनाया और अनुभवी चार्ली ऑस्टिन ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को महत्वपूर्ण तीन अंक दिलाए। इस जीत के बाद साउथहैम्पटन 12 अंकों के साथ तालिका में 17वें स्थान पर पहुंच गया है जबकि आर्सेनल 34 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर काबिज है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned