तीन लगातार मैच में हैट्रिक लगा चुके हैरी केन इस बार चूके पर डबल से दिलाई टोटेनहम को शानदार जीत

हैरी केन ने अपनी टीम को  प्रीमियर लीग में शीर्ष पर चल रही चेल्सी के करीब भी पहुंचा दिया है।

लंदन। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैरी केन ने एवर्टन के खिलाफ भी अपना प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार देर रात को टोटेनहम होटस्पर को 3-2 से जोरदार जीत दिला दी। साथ ही अपनी टीम को इस जीत से मिले 7 अंक की बदौलत प्रीमियर लीग में शीर्ष पर चल रही चेल्सी के करीब पहुंचा दिया है।

Photo published for Harry Kane upstages Romelu Lukaku, powers Tottenham to 3-2 win vs Everton

इस साल अब तक 14 गोल सभी चैंपियनशिप में कर चुके केन पिछले तीन लगातार मैचों में हैट्रिक बनाने का कारनामा कर चुके थे और यहां भी उसके बेहद करीब थे, जब वह एवर्टन के गोलपोस्ट के करीब पहुंच गए थे। लेकिन वह बहुत नजदीकी से इसे चूक गए। टीम के लिए विजयी गोल स्टॉपेज टाइम में डेले अल्ली ने किया।



साथ ही दोनों हाफ में एक-एक गोल करने वाले केन ने प्रीमियर लीग की स्कोरर तालिका में भी खुद को सीजन में 19वां गोल दागते हुए शीर्ष पर पहुंचा दिया है। अब वह इस मैच में 80वें मिनट में गोल दागने वाले एवर्टन के रोमेलू लुकाकू से 1 गोल की बढ़त बनाए हुए हैं।

Photo published for Tottenham Hotspur 3-2 Everton

अंकतालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद टोटेनहम की अपने घर में लगातार 9वीं जीत से 27 मैच में 56 अंक हो गए हैं, जबकि सोमवार को वेस्टहेम यूनाइटेड के खिलाफ उतरने जा रही चेल्सी के 63 अंक हैं। हालांकि चेल्सी के लिए यह मुकाबला बेहद कठिन माना जा रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned