scriptनेमार के बिना रियल ने तोड़ी बार्सिलोना की बादशाहत, जीत लिया सुपरकप | Real Madrid Ruled Out Barcelona In Super Cup Final | Patrika News

नेमार के बिना रियल ने तोड़ी बार्सिलोना की बादशाहत, जीत लिया सुपरकप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2017 08:43:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

बुधवार रात हुए सुपर कप के दूसरे चरण के फाइनल में भी रियल मैड्रिड ने बार्सिलोना को 3—1 से शिकस्त दे दी।

Real Madrid Beat Barcelona Again and Won Super Cup

Real Madrid Won Super Cup

मैड्रिड। मेसी, सुआरेज और नेमार की दिग्गज तिकड़ी टूट जाने के बाद बार्सिलोना पूरी तरह से चरमरा गई है। बुधवार रात हुए सुपर कप के दूसरे चरण के फाइनल में भी रियल मैड्रिड ने बार्सिलोना को 3—1 से शिकस्त देकर खिताब पर कब्जा जमा लिया। बार्सिलोना का खेल इतना खराब रहा कि रियल मेड्रिड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अनुपस्थिति भी उसे जीत नहीं दिला सकी।
Real Madrid Beat Barcelona Again and Won Super Cup
IMAGE CREDIT: AP
बेहद ही खराब प्रदर्शन
रियल मैड्रिड ने बार्सिलोना को दूसरे चरण के फाइनल में 2-0 से मात देकर स्पेनिश सुपर कप का खिताब अपने नाम किया। सुपर कप के पहले चरण में रियल ने बार्सिलोना को 3-1 से मात दी थी और इसके बाद दूसरे चरण में 2-0 से हराया। इसके तहत रियल ने बार्सिलोना को औसतन परिणाम में 5-1 से हराया।
Real Madrid Won Super Cup
IMAGE CREDIT: AP
रोनाल्डो के बिना उतरा रियल
स्पेनिश लीग चैंपियन रियल के लिए सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में उनके स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो शामिल नहीं थे। उन पर रेफरी के साथ पिछले मैच में गलत व्यवहार के कारण पांच मैचों का प्रतिबंध लगा है।
Real Madrid Won Super Cup
IMAGE CREDIT: AP
रियल ने अंतर बरकरार रखा
मैच के पहले हॉफ में ही रियल ने दो गोल दागने के साथ बार्सिलोना पर अच्छी बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को टीम ने अंत तक बरकरार रखा। मैच के चौथे मिनट में मार्को असेंसियो ने गोल कर रियल का खाता खोला। इसके बाद 39वें मिनट में करीम बेंजेमा ने क्लब के लिए दूसरा गोल किया। दूसरे हाफ में बार्सिलोना ने गोल करने का हर भरसक प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाई। स्पेनिश क्लब के खिलाड़ी लियोनेल मेसी का जादू भी इस मैच में नहीं चला।
Real Madrid Beat Barcelona Again and Won Super Cup
IMAGE CREDIT: AP
नेमार के बिना सब सून
नेमार के पीएसजी में जाने के बाद बार्सिलोना की टीम पूरी तरह से टूट गई है। नेमार के रहते बार्सिलोना का दबदबा रहता था, लेकिन रिकॉर्ड डील के बाद बार्सिलोना छोडऩे वाले नेमार के बिना टीम अधूरी सी दिखाई दी और खेल के हर महकमे में रियल ने उन्हें पछाड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो