वेस्ट ब्रोम क्लब के खिलाफ गोल दागने के बाद भी नाखुश थे लुकाकु, कोच मोरिन्हो ने किया बचाव

मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने लुकाकु का बचाव करते हुए कहा है कि वह अब भी कहीं न कहीं अपने पुराने क्लब को बेहद पसंद करते हैं।

By: Kuldeep

Published: 19 Dec 2017, 12:35 PM IST

नई दिल्ली। इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड और वेस्ट ब्रोम के मैच के दौरान वेस्ट ब्रोम के पूर्व स्तर खिलाड़ी रोमेलु लुकाकु ने मैनचेस्टर युनाइटेड की तरफ से खेलते हुए अपनी पुरानी टीम के खिलाफ गोल दागा। दागे गए गोल पर स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकु ने अधिक खुशी जाहिर नहीं की। ऐसे में मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने लुकाकु का बचाव करते हुए कहा है कि वह अब भी कहीं न कहीं अपने पुराने क्लब को बेहद पसंद करते हैं।

वेस्ट ब्रोम के लिए खेलते थे लुकाकु
लुकाकु ने 2012-13 के बीच वेस्ट ब्रोम के लिए 35 मैच खेले थे। रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में उन्होंने वेस्ट ब्रोम के खिलाफ मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए गोल किया था। इस मैच में युनाइटेड ने वेस्ट ब्रोम को 2-1 से मात दी थी। फोक्स स्पोर्ट्स' को दिए बयान में पुर्तगाल के निवासी मोरिन्हो ने कहा, "मैंने भी इस गोल का जश्न नहीं मनाया। मैं जीत से खुश हूं, लेकिन 15 साल पहले मैं खुद को गोल दागने की खुशी मनाते हुए देखता था। अब मुझे थोड़ी शर्म महसूस होती है। हालांकि, परिपक्वता में हम उस स्तर पर पहुंचते हैं, जहां हम अपनी भावनाओं पर बेहतर रूप से नियंत्रण रख सकते हैं। मोरिन्हो ने कहा, "मुझे लगता है कि वह वेस्ट ब्रोम में खेलने के दौरान खुश थे। उस समय लुकाकु बच्चे थे। इसलिए, कहीं न कहीं अब भी वह इस क्लब को पसंद करते हैं।"

मैनचेस्टर युनाइटेड से वान गाल बदले को बेताब
वहीँ मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कोच और नीदरलैंड्स फुटबाल टीम के कोच लुइस वान गाल ने कहा कि वह इंग्लिश फुटबाल क्लब की ओर से प्रस्ताव के बाद ही अपना कोचिंग करियर शुरू करेंगे। गाल का कहना है कि उन्हें मैनचेस्टर युनाइटेड से बदला लेना है। पुर्तगाल के निवासी जोस मोरिन्हो को 66 वर्षीय वान गाल के स्थान पर टीम के कोच पद का कार्यभार सौंपा गया था। इस कारण युनाइटेड के साथ उनका तीन साल का करार समय से पहले ही समाप्त कर दिया गया था। गोल डॉट कॉम'की रिपोर्ट के अनुसार, वान गाल ने कहा, "मैंने अभी किसी भी क्लब का कोच नहीं हूं। अगर कोई इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मुझसे संपर्क करता है, तो ही मैं कोच पद का कार्यभार संभालूंगा। मुझे युनाइटेड से बदला लेना है। वान गाल के मार्गदर्शन में युनाइटेड ने 2015-16 सीजन में एफए कप का खिताब जीता था।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned