scriptपांच मैच के प्रतिबंध के खिलाफ रोनाल्डो की अपील खारिज | Patrika News

पांच मैच के प्रतिबंध के खिलाफ रोनाल्डो की अपील खारिज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2017 09:06:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन की अपीली समिति ने प्रतिबंध हटाने से इनकार कर दिया है।  इसके चलते रोनाल्डो बुधवार को बार्सिलोना के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप के दूसर

Ban On Ronaldo never Quit, Says RFEF

Ronaldo Appeal quashed over 5 match ban

मैड्रिड। स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन (आरएफइएफ) की अपीली समिति ने रियल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा पांच मैचों का प्रतिबंध हटाने से इनकार कर दिया है। आरएफइएफ ने उनकी अपील खारिज करने की जानकारी दी। इसके चलते रोनाल्डो बुधवार को बार्सिलोना के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप के दूसरे चरण में नहीं खेल पाए। अब उनके लिए अगले मैचों की भी परेशानी खड़ी हो गई है।
Ban On Ronaldo never Quit, Says RFEF
IMAGE CREDIT: Twitter
रेफरी के साथ अभद्रता का है आरोप
शनिवार को कैंप नाउ स्टेडियम में बार्सिलोना के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप के फाइनल मैच के पहले चरण के मुकाबले के दौरान गोल करने के बाद मैदान में टी शर्ट उतरकर जश्न मनाने और रेफरी को धक्का देने पर रोनाल्डो पर पांच मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था। रियल मैड्रिड क्लब ने यह मुकाबला 3-1 से अपने नाम किया था। इस मैच के दौरान रोनाल्डो को रेफरी ने पहले येलो कार्ड दिखाया था, जिसके लिए उन्होंने रेफरी से बहस की थी और उसे धक्का देने की कोशिश की थी। इसके बाद ही रेफरी ने उन्हें उनके करियर का 10वां रेडकार्ड दिखाया था।
Ronaldo Appeal quashed over 5 match ban
IMAGE CREDIT: AP
नहीं खेल पाएंगे ला लीगा का ओपनिंग मैच
रोनाल्डो अब ला लीगा के इस सत्र के शुरुआती मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। यह मैच शनिवार को डेपोर्टिवा ला कोरुना के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद रियल मैड्रिड क्लब को अपने घरेलू मैदान पर पहले वेलेंसिया क्लब और फिर लेवांटे क्लब से और फिर आखिर में रियल सोसिदाद क्लब से उसके घरेलू मैदान में खेलना है।
Ban On Ronaldo never Quit, Says RFEF
IMAGE CREDIT: AP
बेंच पर बैठकर उठाया बार्सिलोना के खिलाफ अपनी टीम के मुकाबले का लुत्फ
रोनाल्डो भले ही बार्सिलोना के खिलाफ अहम मुकाबले में रियल मेड्रिड की ओर से नहीं खेले, लेकिन उन्होने मैदान में बैठकर इस महत्वपूर्ण मुकाबले का जमकर लुत्फ लिया। मैच खत्म होने के बाद रोनाल्डो ने ट्विटर पर दो छोटे बच्चों के साथ तस्वीर अपलोड की। जिसमें वह सुपर कप की ट्रॉफी उठाए हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो