scriptचौथी बार बाप बने रोनाल्डो, ये इस साल का तीसरा बच्चा | ronaldo became father for the 4th time his 3rd child in a year | Patrika News

चौथी बार बाप बने रोनाल्डो, ये इस साल का तीसरा बच्चा

Published: Nov 13, 2017 02:44:22 pm

Submitted by:

Kuldeep

कुछ दिन पहले ही स्पेन की एक टीवी एंकर ने रोनाल्डो से संबंध का दावा करते हुए आरोप लगाया था कि इस फुटबॉलर ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया है।

ronaldo became father for the 4th time his 3rd child in a year

नई दिल्ली। विश्व के महानतम फुटबाल खिलाड़ियों में शुमार पुर्तगाल फुटबाल टीम के कप्तान क्रिस्टीयानो रोनाल्डो अपने खेल के साथ साथ अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। रीयल मैड्रिड क्लब के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं। रोनाल्डो की स्पेनिश मूल की प्रेमिकागॉर्जिना रोड्रिग्स ने रविवार को बेटी को जन्म दिया। रोनाल्डो ने अपनी बेटी का नाम एलाना मार्टिना रखा है। एलाना रोनाल्डो की चौथी संतान है। इससे पहले रोनाल्डो का एक बेटा है और सेरोगेट मां से दो और बच्चे हैं। इसी साल जून में सेरोगेसी की मदद से उनके जुड़वा बच्चे पैदा हुए थे।

तस्वीर को भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया
रोनाल्डो ने इस बात को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है। फैंस के साथ अपनी खुशी का इजहार करते हुए रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड के साथ अपनी बेटी की तस्वीर को भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया। रोनाल्डो ने ट्वीट करते हुए कहा, “एलाना मार्टिना का जन्म हो चुका है। मां और बच्ची स्वस्थ हैं। हम सब बहुत खुश हैं। पिता बनने के बाद मुझे समझ आ रहा है कि जिंदगी में क्या महत्वपूर्ण है।

 

https://twitter.com/Cristiano/status/929807173806448646?ref_src=twsrc%5Etfw

शारीरिक सम्बन्ध के बाद उन्हें पता चला कि वो बारगर्ल प्रेग्नेंट है
रोनाल्डो ने कहा ‘पिता बनने के बाद मैं उस प्यार को समझ पा रहा हूं जो इससे पहले कभी महसूस नहीं कर पाया। बता दें कि कुछ दिन पहले ही स्पेन की एक टीवी एंकर ने रोनाल्डो से संबंध का दावा करते हुए आरोप लगाया था कि इस फुटबॉलर ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया है। रोनाल्डो पहली बार 2010 में पिता बने थे। दरअसल, अमेरिका के किसी बारगर्ल के साथ शारीरिक सम्बन्ध के बाद उन्हें पता चला कि वो बारगर्ल प्रेग्नेंट हो गई है और उसके पेट में उनका बच्चा है। डीएनए टेस्ट से पता चला की वो बच्चा रोनाल्डो का ही। इसके बाद उन्होंने उस बच्चे को अपनाने का फैसला किया। रोनाल्डो ने अभी तक शादी नहीं की है, वो मॉडल गॉर्जिना रोड्रिग्स को डेट रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो