विशेष मेडिकल फ्लाइट से जुवेंतस में लौटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo ) विशेष मेडिकल फ्लाइट (special medical flight) से इटली लौट आए हैं....

By: भूप सिंह

Published: 15 Oct 2020, 05:11 PM IST

नई दिल्ली। कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo ) विशेष मेडिकल फ्लाइट (special medical flight) से इटली लौट आए हैं। वह नेशंस लीग में अपने देश पुर्तगाल के लिए खेलने गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली के फुटबाल क्लब जुवेंतस (Juventus ) के लिए खेलने वाले रोनाल्डो बुधवार को पुर्तगाल से लौट आए और जुवेंतस के चिक्तिसकों की देखरेख में कोरोनावायरस क्वारंटीन में रहेंगे।

सफेद जूतों में बल्लेबाजी करना कोहली का अंधविश्वास

पुर्तगाल के कप्तान का सोमवार को टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन मंगलवार को दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट के आने तक उनके बारे में जानकारी नहीं दी गई थी। इटली की मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जैसे ही उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट आई जुवेंतस ने उनको लाने की व्यवस्था शुरू कर दी और उनकी वापसी के लिए विशेष फ्लाइट का इंतजाम किया।

क्रिकेट के लिए छोड़ी परीक्षा, मजदूरी करके बनाई पिच, जानिए, रवि बिश्नोई के संघर्ष और सफलता की कहानी

जुवेंतस ने एक बयान में कहा, खिलाड़ी की अपील पर स्वास्थ अधिकारियों की देखरेख में रोनाल्डो विशेष मेडिकल फ्लाइट से इटली लौट आए हैं। टीम ने बताया कि रोनाल्डो में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और उनका स्वास्थ अच्छा है।

इटली की मीडिया के मुताबिक, संभवत: रोनाल्डो को पुर्तगाल की टीम के दो सदस्यों से यह बीमारी लगी है। पुर्तगाल ने बुधवार रात को लिस्बन में स्वीडन को 3-0 से हराया था।

IPL 2020 : अंपायरिंग से नाखुश कोहली ने की गलत फैसलों पर रिव्यू लेने की वकालत

जुवेंतस के डॉक्टर रोनाल्डो की देखरेख करेंगे। जुवेंतस ने साथ ही बुधवार को बताया कि टीम के एक और साथी वेस्टन मैक्कैनी भी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं। क्लब इन दोनों खिलाड़ियों की देख रेख कर रहा है।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned