फुटबॉल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक ओजिल आएंगे भारत, शाहरुख खान ने दिया निमंत्रण

फुटबॉल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक ओजिल आएंगे भारत, शाहरुख खान ने दिया निमंत्रण

Mazkoor Alam | Updated: 02 Apr 2019, 08:47:19 PM (IST) फ़ुटबॉल

  • इंग्लैंड के क्लब आर्सेनल के लिए खेलते हैं ओजिल
  • शाहरूख खान के हैं बड़े प्रशंसक
  • जर्मनी को विश्व कप दिलाने में निभा चुके हैं अहम भूमिका

मुंबई : दुनिया के सबसे अच्छे आक्रामक मिडफील्डरों में से एक माने जाने वाले जर्मनी के मेसुत ओजिल शाहरुख खान के बुलावे पर भारत आ सकते हैं। ओजिल इंग्लिश फुटबॉल क्लब आर्सेनल से भी खेलते हैं। शाहरुख खान रविवार को आर्सेनल और न्यूकैसल यूनाइटेड के बीच खेले गए मैच के बाद उनसे मिले थे और उन्हें भारत आने का निमंत्रण दिया था। इस पर उन्होंने सकारात्मक रुख दिखाया था। इसकी जानकारी शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

ओजिल के साथ ट्वीट की फोटो
शाहरुख खान ने सोमवार की शाम अपने ट्विटर अकाउंट पर ओजिल के साथ कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- आर्सेनल टीम के साथ क्या शानदार शाम के लिए क्लब को बधाई। प्यार भरे शानदार मेहमान नवाजी के लिए मेसुत ओजिल और अमीन गुल्स का धन्यवाद। शानदार मेहमान नवाजी। मैं आपको जल्द ही भारत में देखना चाहता हूं।

 

शाहरुख के प्रशंसक हैं ओजिल
30 वर्षीय जर्मन खिलाड़ी ओजिल बॉलीवुड किंग के बड़े प्रशंसकों में से एक हैं। यही वजह है कि उन्होंने शाहरुख खान को हॉस्पिटैलिटी बॉक्स में आमंत्रित किया था। ओजिल ने जर्मन टीम को 2014 में विश्व कप दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। वह दुनिया के चुनिंदा शानदार खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं। वह फुटबॉल के कुछ महंगे खिलाड़ियों में भी शामिल हैं।

खेलों के शौकीन हैं शाहरुख
बॉलीवुड किंग को खेलों का काफी शौकीन माना जाता है। आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं। इसके अलावा विंडीज में खेले जाने वाले प्रीमियर लीग में भी उन्होंने एक टीम खरीद रखी है। यही वजह है कि ओजिल के बुलावे पर वह प्रीमियर लीग 2018-19 के एक महत्वपूर्ण मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए रविवार रात लंदन के अमीरात स्टेडियम पहुंचे। वह आईपीएल के दौरान भी अपनी टीम को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। केकेआर तकरीबन हर मैच में वह स्टेडियम में मौजूद रहते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned