स्पेनिश लीग : मेसी की हैट्रिक, बार्सिलोना जीता

स्पेनिश लीग : मेसी की हैट्रिक, बार्सिलोना जीता
Lionel Messi

Bhup Singh | Publish: Jan, 10 2016 03:38:00 PM (IST) फ़ुटबॉल

लियोनेल मेसी की शानदार हैट्रिक की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने शनिवार को खेले गए स्पेनिश लीग मुकाबले में ग्रानाडा को 4-0 से हरा दिया

बार्सिलोना। लियोनेल मेसी की शानदार हैट्रिक की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने शनिवार को खेले गए स्पेनिश लीग मुकाबले में ग्रानाडा को 4-0 से हरा दिया। इस जीत ने बार्सिलोना को एक बार फिर स्पेनिश लीग तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया है। इस मैच में बार्सिलोना के कोच लुइस एन2िक ने आंद्रेस इनएस्ता और सर्गियो बसक्वेट्स जैसे दिग्गजों को आराम दिया था।

मेसी ने मैच का पहला गोल सातवें मिनट में किया। पहले गोल के सात मिनट बाद लुइस सुआरेज के पास पर मेसी ने अपना दूसरा गोल किया। मेसी ने 58वें मिनट में तीसरा गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की।

इस जीत के साथ बार्सिलोना अंक तालिका में एटलेटिको मेड्रिड से एक अंक आगे निकल गया है। रविवार को एटलेटिको को सेल्टा विगो से भिडऩा है और यह मैच जीतक वह एक बार फिर तालिका में पहले स्थान पर पहुंच सकता है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned