OMG: स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के कमर पर पत्नी के किस वाला टैटू आपने देखा क्या ?

 OMG: स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के कमर पर पत्नी के किस वाला टैटू आपने देखा क्या ?

Kuldeep Panwar | Updated: 12 Sep 2017, 10:25:15 AM (IST) फ़ुटबॉल

फोटो में लियोनेल मेस्सी खुले शरीर दिख रहे हैं,उनके कमर पर चुम्मियों का निशान दिख रहा है ।

नई दिल्ली। बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी को भले ही अब तक आप स्टार फुटबॉलर के तौर पर जानते हों लेकिन इन दिनों वो अपने प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के बीच चर्चा में हैं । एक फोटो सोशल साइट पर वायरल हों रही है जिसमें लियोनेल मेस्सी खुले शरीर दिख रहे हैं,उनके कमर पर चुम्मियों का निशान दिख रहा है । मिल रहे जानकारी के मुताबिक उनके पत्नी के चुम्मियों का असर उनके सर चढ़ इतना बोल रहा है कि उन्होंने पत्नी के प्यार की निशानी को हमेशा साथ रखने के लिए अपने कमर पर किस को टैटू का रूप दे दिया है।ये होठों की डिजाइन वाला टैटू बनवाया है।

पहली बार टैटू के साथ उन्हें यहां देखा गया था -
30 साल के इस फुटबॉलर ने लाल रंग के इस टैटू को अपनी कमर पर निचली एब्स के पास बनवाया है। पहली बार इस टैटू का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर को सोशल साइट पर साझा किया था।मिल रहे जानकारी के मुताबिक इस साल गर्मियों ने उन्होंने यह टैटू बनवाया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इसे पोस्ट किया है। तस्वीर में वह पत्नी के साथ टॉपलेस पूल के किनारे खड़े हैं।

अपने बच्चों और पत्नी से बेहद प्यार करते हैं मेस्सी-
आपको बता दें कि मेस्सी जितना अच्छा खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छा पिता और पति भी हैं ।मेस्सी ने हाल में 11 सितम्बर को अपने बेटा के जन्मदिन को मनाया । मेस्सी ने इस दिन के खूबसूरत तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया ।फोटो में मेस्सी के चेहरे की ख़ुशी को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेस्सी कितना अधिक अपने बच्चे और पत्नी से प्यार करते हैं । स्पेनिश लीग में बार्सिलोना टीम का सारा दारोमदार लियोनेल मेस्सी के कंधे पर ही है ।मेस्सी के परफॉरमेंस पर उनके टीम का भविष्य तय होगा । 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned