scriptअनियंत्रित होकर लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, डेढ़ वर्षीय मासूम की हुई मौत | Innocent death due to collision of loading vehicle | Patrika News

अनियंत्रित होकर लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, डेढ़ वर्षीय मासूम की हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2017 10:01:00 am

Submitted by:

rajesh walia

करधनी थाना इलाके में बुधवार देर रात ओवर लोडिंग वाहन में सवार एक बच्ची की सर में गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत हो गई और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है।

accident

accident

करधनी थाना इलाके में बुधवार देर रात ओवर लोडिंग वाहन में सवार एक बच्ची की सर में गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत हो गई और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।
लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे में माचड़ा, हरमाड़ा निवासी राजीव तिवाड़ी रात करीब साढ़े 10 बजे बाइक पर पत्नी शिवानी, दो बेटे और 18 माह की बेटी को लेकर मंगलम विहार से माचड़ा, हरमाड़ा जा रहे थे। बैनाड़ रोड पर भैरूंजी मोड के पास लोडिंग वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

डॉक्टर्स ने डेढ़ वर्षीय दीया को मृत घोषित कर दिया

इससे परिवार बाइक सहित सडक़ पर जा गिरा। हादसे के बाद चालक लोडिंग वाहन को छोडक़र भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल परिवार को एंबुलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने डेढ़ वर्षीय दीया कुमारी को मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो