हार से मेनचेस्टर यूनाइटेड के फैंस नाराज़, कोच पर फेंका दूध और पानी

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मिली हार के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब के कोच जोस मोरिन्हो पर पानी और दूध फेंका गया।

By: Kuldeep

Published: 11 Dec 2017, 01:37 PM IST

मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मिली हार के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब के कोच जोस मोरिन्हो पर पानी और दूध फेंका गया।

मौरिन्हो को अपना निशाना बनाया।
बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ओल्ड ट्रेफोर्ड स्टेडियम में रविवार रात खेले गए इस मैच में मिली हार से युनाइटेड क्लब के प्रशंसक बेहद नाराज थे और ऐसे में उन्होंने कोच जोस मौरिन्हो को अपना निशाना बनाया। लीग के 16वें दौर में नोइसी नेबर्स के नाम से मशहूर मेनचेस्टर सिटी ने मेनचेस्टर युनाइटेड को 2-1 से मात देकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज युनाइटेड से 11 अंकों की बढ़त ले ली है। सिटी 46 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है। युनाइटेड के कोच के साथ इस प्रकार की घटना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले, अक्टूबर, 2004 में क्लब के कोच रहे एलेक्स फग्र्यूसन पर आर्सेनल के खिलाड़ी सेस्क फाब्रेगास ने पिज्जा फेंका था। दोनों क्लबों के बीच हुई बहसबाजी के बाद यह घटना सामने आई।

2-1 से हारा यूनाइटेड
अपने चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी से 2-1 से हरने के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रशंसक बेकाबू हो गए थे। ओल्ड ट्रेफोर्ड स्टेडियम में रविवार रात खेले गए इस मैच में निकोल्स ओटामेंडी के गोल से सिटी ने जीत हासिल की। डेविड सिल्वा ने 43वें मिनट में गोल कर सिटी का खाता खोला। पहले हाफ के अतिरिक्त समय में युनाइटेड ने भी अच्छा खेल दिखाते हुए 47वें मिनट में मार्कस राशफोर्ड की ओर से किए गए गोल के साथ स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया।
दूसरे हाफ में सिटी ने आगे बढ़ते हुए युनाइटेड के डिफेंस को भेदा और 54वें मिनट में ओटामेंडी की ओर से किए गए गोल से 2-1 की बढ़त हासिल की। इसके बाद, सिटी ने अपने अच्छे डिफेंस के दम पर युनाइटेड को गोल करने का मौका नहीं दिया और अंत में 2-1 से जीत हासिल की।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned