scriptइंग्लैण्ड के फुटबॉलर रूनी ने रेसलर बैरेट को सबके सामने मारा थप्पड़ | Wayne Rooney slaps WWE wrestler King Barret | Patrika News

इंग्लैण्ड के फुटबॉलर रूनी ने रेसलर बैरेट को सबके सामने मारा थप्पड़

Published: Nov 11, 2015 08:58:00 am

रूनी का थप्पड़ इतना जोरदार था कि बैरेट रिंग के फर्श पर गिर पड़े,बैरेट रूनी का मजाक उड़ा रहे थे

rooney slaps barret

rooney slaps barret

मैनचेस्टर। इंग्लैंड फुटबॉल टीम और इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान वेन रूनी ने अपना मजाक उड़ाने की कोशिश कर रहे वल्र्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पहलवान वेड बैरेट को थप्पड़ मार दिया। मैनचेस्टर क्लब के सहायक कोच रेयान गिग्स और पूर्व साथी खिलाड़ी डेरेन फ्लेचर के साथ रूनी सोमवार को मैनचेस्टर एरेना में हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई का टूर्नामेंट ‘रॉ’ देखने पहुंचे थे।

रिपोट्र्स के अनुसार, सोमवार को मुकाबले के दौरान बैरेट ने रिंग में खड़े-खड़े कहा, इस रिंग में दो व्यक्ति हैं, जिन्हें चैम्पियन बनने का हकदार माना जा सकता है। जिन्हें निश्चित तौर पर वेन रूनी और मैनचेस्टर यूनाइटेड से बेहतर कहा जा सकता है। रूनी अपने बेटे काई के साथ सबसे आगे वाली पंक्ति में बैठे हुए थे तभी बैरेट ने ये बातें कहीं, जिससे रूनी अपना आपा खो बैठे। बैरेट यहीं नहीं रुके और आगे भी वह रूनी का मजाक उड़ाते रहे।

उन्होंने रूनी के सबसे बड़े बेटे का नाम लेते हुए कहा, मुझे नफरत होती है कि जब तुम्हारा बेटा वहां बैठा देखता रहता है और तुम मैदान में कुछ नहीं कर पाते हो। तुम्हे ये पता होना चाहिए कि जब भी मैदान में उतरते हो तो तुम्हारे बेटे के लिए ये पल यादगार होता है, वह तुम्हे हमेशा टीम के लिए बेहतर करते हुए देखना चाहता है। लेकिन अफसोस तुम उसे निराश कर देते हो। इतना सुनने के बाद रूनी अपना आपा खो बैठे और उठकर उन्होंने बैरेट को लडऩे की चुनौती दे दी। कुछ ही देर बाद दोनों पहलवान रूनी से उलझ पड़े और इंग्लिश फुटबॉलर ने बैरेट को थप्पड़ रसीद कर दिया। रूनी का थप्पड़ इतना जोरदार था कि बैरेट रिंग के फर्श पर गिर पड़े। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो