scriptरोनाल्डो की हैट्रिक से रियल मेड्रिड ने सोसियादाद को 5-2 से हराया | with Ronaldo's hat-trick real Madrid beat Real Sociedad by 5-2 | Patrika News

रोनाल्डो की हैट्रिक से रियल मेड्रिड ने सोसियादाद को 5-2 से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2018 06:36:19 pm

Submitted by:

Kuldeep

स्पेनिश लीग में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक के दम पर रियल मेड्रिड ने सोसियादाद को 5-2 से मात दी।

with Ronaldo's hat-trick real Madrid beat Real Sociedad by 5-2
नई दिल्ली। स्पेनिश लीग में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक के दम पर रियल मेड्रिड ने सोसियादाद को 5-2 से मात दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सैंटियागो बर्नब्यू में हुए इस मैच के शुरुआती एक मिनट के अदंर ही लुकास वाजकेज ने गोल कर मेजबान रियल मेड्रिड को 1-0 से आगे कर दिया। मैच के 27वें मिनट में रोनाल्डो ने गोल कर रियल को 2-0 से आगे कर दिया।
रोनाल्डो की हैट्रिक से रियल मेड्रिड की जीत
इसके बाद, टॉनी क्रूस ने पहले हाफ में 34वें और रोनाल्डो ने 37वें मिनट में गोल दाग कर मेजबान टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। दूसरे हाफ में मेहमान टीम दो गोल करने में सफल रही लेकिन वह अपनी करारी हार टालने में कामयाब नहीं हो पाई। मैच के 80वें मिनट रोनाल्डो ने गोल कर अपनी हैट्रिक भी पूरी की। इस जीत के बाद रियल मेड्रिड 22 मैचों में 42 अंकों के साथ तीसरे पाएदान पर पहुंच गया है।
ये भी पढ़े – मैच जीतने के बाद भी मार्करम पर लगा जुर्माना, बतौर कप्तान पहली जीत पड़ी फीकी

मैनचेस्टर सिटी ने लेस्टर को 5-1 से धोया
वहीं इंग्लिश प्रीमियर लीग के 27वें दौर के मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने स्ट्राइकर सर्जियो एगुएरो के चार गोलों की बदौलत लेस्टर सिटी को 5-1 से करारी सिकस्त दी। एगुएरो ने मैनचेस्टर सिटी के लिए 48वें, 53वें, 77वें और 90वें मिनट में गोल किए। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इतिहाद स्टेडियम में खेले गए इस मैच का पहला गोल मैनचेस्टर सिटी की ओर से रहीम स्टर्लिन्ग ने तीसरे मिनट में किया।इसके बाद, पहले हाफ में 24वें मिनट में जेमी वार्डी ने गोल दागकर मेहमान टीम को 1-1 की बराबरी पर दिला दी। दूसरे हाफ में मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियो एगुएरो ने अपना जलवा बिखेरा। मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर ने जहां 71 प्रतिशत बाल पोजेशन रखा वहीं एगुएरो ने एक के बाद एक चार गोल दागकर मैनचेस्टर सिटी की 5-1 से जीत सुनिश्चित की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो