scriptगैरेथ बेल को लेकर जिनेदिन जिदान का बड़ा खुलासा | Zinedine Zidane's big disclosure about Gareth Bale | Patrika News

गैरेथ बेल को लेकर जिनेदिन जिदान का बड़ा खुलासा

Published: Jul 21, 2019 04:34:42 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Zinedine Zidane ने कहा- जल्द क्लब छोड़ देंगे गैरेथ बेल।
बायर्न म्यूनिख के खिलाफ मैच में बेल को मैदान में नहीं उतारा गया।

Zinedine Zidane

अमेरिका। रियल मेड्रिड के मुख्य कोच जिनेदिन जिदान ने गैरेथ बेल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के खिलाफ प्री-सीजन मुकाबले में हार झेलने के बाद जिदान ने कहा कि टीम के स्टार विंगर गैरेथ बेल जल्द ही क्लब छोड़ देंगे।

जिदान ने बायर्न के खिलाफ हुए मैच में हाफ टाइम में 11 बदलाव किए, लेकिन उन्होंने बेल को खेलने का मौका नहीं दिया। मुकाबले में स्पेनिश क्लब को 3-1 से हार झेलनी पड़ी।

मैच के बाद जिदान ने कहा, “हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही क्लब छोड़ देंगे। यह सभी के लिए अच्छा होगा, हम उन्हें नई टीम में भेजने पर काम कर रहे हैं।”

इंटरकॉन्टिनेंटल कपः उत्तर कोरिया के खिलाफ भारतीय फुटबॉल टीम की शर्मनाक हार

जिदान ने कहा, “मेरे बेल के साथ कोई व्यक्तिगत मतभेद नहीं हैं, लेकिन एक समय ऐसा आता है जब कुछ जरूरी चीजें होनी चाहिए। मुझे निर्णय लेना होगा और हमें बदलाव करना होगा।”

जिदान ने कहा, “क्लब से अलग होना कोच और खिलाड़ी का निर्णय होता है जो स्थिति को अच्छी तरह समझता है। यह स्थिति बदलेगी, मैं नहीं जानता कि 24 घंटों में ऐसा होगा या 48 घंटों में लेकिन ऐसा होगा जरूर।”

आपको बता दें कि रियल के लिए इस मैच में बेल्जियम के फारवर्ड ईडन हैजार्ड भी खेले, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो