scriptइब्राहिमोविक ने युनाइटेड के साथ करार खत्म किया | Zlatan Ibrahimovic leaves Manchester United, may sign for LA Galaxy | Patrika News

इब्राहिमोविक ने युनाइटेड के साथ करार खत्म किया

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2018 04:16:21 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

इब्राहिमोविक के अमेरिका जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसमें वह मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में खेल सकते हैं।

Manchester United,Zlatan Ibrahimovic,Captain of Manchester United,manchester United latest news,Manchester United manager,Farewell match of Zlatan Ibrahimovic,

 

नई दिल्ली। स्वीडन के स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक ने अपने क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ करार खत्म कर दिया है। इब्राहिमोविक के अमेरिका जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसमें वह मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में खेल सकते हैं। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, युनाइटेड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में कहा, “क्लब में सभी इब्राहिमोविक को उनके योगदान के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता है और साथ ही भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी देता है।”

ये भी पढ़े – कोहली के कारण RCB को होगा 11 करोड़ का नुकसान, जानें क्यों दीपिका पादुकोण संग एड शूट नहीं कराना चाहते विराट

पीएसजी से आए थे इब्राहिमोविक
इब्राहिमोविक 2016 में पेरिस सेंट जर्मेन से युनाइटेड क्लब में शामिल हुए थे। उन्होंने ईपीएल के पूर्व चैम्पियन के साथ ईएफएल कप और यूरोपा लीग जीती। युनाइटेड के साथ इस दौरान खेले गए 53 मैचों में इब्राहिमोविक ने 29 गोल दागे। मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, इब्राहिमोविक का नाम एमएलएस के लॉस एंजेलिस गेलेक्सी क्लब से जोड़ा जा रहा है।

ये भी पढ़े – बाबा अम्बेडकर की इज्जत करते हैं पांड्या, अपमानजनक ट्वीट फर्जी था

मोरिन्हो ने इस बात के संकेत पहले दे दिए थे
कुछ दिन पहले मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने कहा था कि टीम के स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक भले ही फिट हो गए हैं, लेकिन वह इस समय क्लब की किसी प्रकार से कोई मदद नहीं कर सकते हैं। इब्राहिमोविक का युनाइटेड के साथ करार में विस्तार हुआ था। वह पिछले साल ही घुटने की चोट से उबर कर फुटबाल मैदान पर लौटे थे। युनाइटेड के बॉक्सिंग डे पर बर्नली के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान इब्राहिमोविक को मैदान पर नहीं उतारा गया। मोरिन्हो ने कहा था के यह सीजन इब्राहिमोविक का क्लब के साथ आखिरी सीजन होगा और स्वीडन के खिलाड़ी को अपने भविष्य का फैसला करने का हक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो