scriptजीआरपी ने दो आरोपियों से बरामद किया ट्रेन में चोरी का माल | GRP recovered stolen goods in train from two accused | Patrika News

जीआरपी ने दो आरोपियों से बरामद किया ट्रेन में चोरी का माल

locationगाडरवाराPublished: Feb 11, 2020 06:47:26 pm

Submitted by:

arun shrivastava

गाडरवारा रेलवे पुलिस ने एक महिला आरोपी से रेल यात्रा के दौरान चोरी किया गया माल, दो आरोपियों से बरामद करने में सफलता पाई है।

जीआरपी ने दो आरोपियों से बरामद किया ट्रेन में चोरी का माल

गाडरवारा रेलवे पुलिस ने एक महिला आरोपी से रेल यात्रा के दौरान चोरी किया गया माल, दो आरोपियों से बरामद करने में सफलता पाई है।

गाडरवारा। स्थानीय रेलवे पुलिस ने एक महिला आरोपी से रेल यात्रा के दौरान चोरी किया गया माल, दो आरोपियों से बरामद करने में सफलता पाई है। रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिप्रा सिंह पिता सुधीर सिंह ठाकुर, निवासी अधारताल जबलपुर, 27.10.2019 को श्रीधाम एक्सप्रेस से अपनी मां के साथ भोपाल से जबलपुर की यात्रा कर रही थी। यात्रा के दौरान अज्ञात बदमाश ने रेलवे स्टेशन नरसिंहपुर के पास उसकी नींद का फायदा उठाकर एक लेडीस पर्स जिसमें सोने का हार एक मोबाइल चोरी कर लिया था। जिसकी रिपोर्ट पर जीआरपी थाना गाडरवारा में धारा 380 का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की विवेचना के दौरान मामले में चोरी गए मोबाइल की सीडीआर प्राप्त होने पर, सीडीआर के आधार पर। आरोपी आशीष कुमार पिता पंचम सिंह चढ़ार (25) निवासी भेड़ाघाट चौराहा जबलपुर को पकड़कर आरोपी के कब्जे से मामले में चोरी गया मोबाइल बरामद किया गया। वहीं आरोपी शिव प्रसाद पटेल पिता शिव नारायण पटेल (45) निवासी घंसौर थाना शाहपुरा जिला जबलपुर के कब्जे से मामले में चोरी गया 10 ग्राम वजन का करीब 40000 रुपए का सोने का हार बरामद किया गया। दोनों आरोपियों के कब्जे से कुल 46,000 रुपए का सामान बरामद किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है। उक्त कार्रवाई उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रेल जबलपुर, प्रतिभा पटेल द्वारा गठित टीम के जीआरपी थाना प्रभारी गाडरवारा बीपी पांडे, सहायक उपनिरीक्षक आरजी ठक्कर, आरक्षक बृजभूषण बैरागी, वेदमुनि त्रिपाठी द्वारा बरामदगी कराने में विशेष भूमिका निभाई गई। टीम का उत्साह व मनोबल बढ़ाने हेतु पुलिस अधीक्षक रेल जबलपुर ने इन्हें नगद इनाम से पुरस्कृत करने की अनुशंसा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो