scriptनिर्माण कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : विधायक संजय शर्मा | Negligence in construction works will not be tolerated: MLA Sanjay Sha | Patrika News
गाडरवारा

निर्माण कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : विधायक संजय शर्मा

विधानसभा तेंदूखेड़ा की ग्राम पंचायत नरवारा के अधीनस्थ ग्राम कीरखेड़ा में गुरुवार को विधायक संजय शर्मा ने 27 लाख की लागत से बनने वाले गौशाला भवन का भूमिपूजन किया।

गाडरवाराFeb 21, 2020 / 03:38 pm

arun shrivastava

निर्माण कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : विधायक संजय शर्मा

विधानसभा तेंदूखेड़ा की ग्राम पंचायत नरवारा के अधीनस्थ ग्राम कीरखेड़ा में गुरुवार को विधायक संजय शर्मा ने 27 लाख की लागत से बनने वाले गौशाला भवन का भूमिपूजन किया।

गाडरवारा। विधानसभा तेंदूखेड़ा की ग्राम पंचायत नरवारा के अधीनस्थ ग्राम कीरखेड़ा में गुरुवार को विधायक संजय शर्मा ने 27 लाख की लागत से बनने वाले गौशाला भवन का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत में गौशाला निर्माण स्थल पर पूजन अर्चना हुई, तत्पश्चात उपस्थित सभी अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत किया गया। उद्बोधन की श्रंखला में जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटेल ने कहा कि विधायक संजय शर्मा के नेतृत्व में तेंदूखेड़ा विधानसभा की सभी ग्राम पंचायतों में विकास की गंगा बह रही है। हम सभी लोगों की जिम्मेदारी बनती है कि ग्राम पंचायत में होने वाले सभी प्रकार के निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। हमारी सरकार की मंशानुसार जरूरतमंद ग्राम पंचायतों में गौशालाओं का निर्माण किया जा रहा है। यह गौशालाऐ पूरी तरह से आधुनिक संसाधनों से परिपूर्ण होंगी। ग्राम पंचायतों में होने वाले निर्माण कार्यों में लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदारों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने मंच से जिम्मेदार कर्मचारियों को हिदायत दी कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता न किया जाए। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा कि आगामी समय में संपन्न होने जा रहे पंचायत चुनाव में योग एवं कर्मठ उम्मीदवारों को ही चुनें ताकि क्षेत्र का विकास निरंतर गतिशील रहें । उन्होंने ग्राम पंचायत के संबंधित उपयंत्री, सचिव से शीघ्र ही निर्माणाधीन गौशाला परिसर का सीमांकन एवं वहां तक पहुंच मार्ग का निर्माण कार्य प्राथमिकता से कराने की बात कही। कार्यक्रम को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अजय गुप्ता एवं डॉ उमाशंकर दुबे ने भी संबोधित करते हुए सरकार की योजनाएं गिनाईं। कार्यक्रम में मंच संचालन एवं आभार प्रदर्शन मिस्टर कीर ने किया। कार्यक्रम में सुरेंद्र ढिमोले, शंकर सिंह पटेल, देवेंद्र प्रताप सिंह, पारस गुर्जर, वीरेंद्र कौरव, पप्पू शर्मा, विष्णु, रामगोपाल गुर्जर, धर्मेंद्र भार्गव, धीरेंद्र पटेल, तेजराम प्रजापति, कमलेश दुबे, उपयंत्री प्रवीण पांडे सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे। कार्यक्रम के पश्चात विधायक ने कीरखेड़़ा स्थित आश्रम में निवासरत महाराजजी का आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

Home / Gadarwara / निर्माण कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : विधायक संजय शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो