script

Suspense : घर वाले सोते रहे, युवती हो गई गायब

locationगाडरवाराPublished: Oct 30, 2019 09:26:49 pm

पलंग के नीचे फर्श पर और दरवाजों में मिले खून के निशान

Suspense, traces of blood, missing, young woman, police, doors

Suspense, traces of blood, missing, young woman, police, doors

गोटेगांव। पुलिस थाना गोटेगांव के चांदनखेड़ा रोड पर पिपरसरा गांव में मंगलवार की रात एक युवती घर से गायब हो गई। मामला सामने आने पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस डॉग और एफएसएल की टीम जांच कर रही है। घटना पिपरसरा गांव की है। जिस घर की दहलान में लडक़ी सो रही थी वहीं उसका भाई और उसकी दादी भी सो रही थी। उनका कहना है कि रात के समय खाना खाने के बाद कुछ समय तक टीवी देखने के बाद रात करीब ११ बजे सो गए सुबह जब उठकर देखा तो पलंग पर लडक़ी नहीं थी। घर की छत के ऊपर के दरवाजे खुले हुए थे। लडक़ी के पलंग के नीचे खून के छींटे पड़े हुए थे। वहीं दूसरे कमरे के दरवाजे और दीवार में खून के निशान मिले दूसरे कमरे के फर्स पर भी खून के छींटे नजर आए।
घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीओपी पीएस बालरे घटना स्थल का अवलोकन करने के लिए मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा सूक्ष्मता से जांच करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी और घटना की जांच करने के लिए पुलिस डॉग और एफएसएल टीम को बुलवाया गया। दोपहर को उक्त टीम के सदस्य आने के बाद मौके पर जाकर सूक्ष्मता से मामले की जांच करवाई गई।

मच्छरदानी में भी दाग
लडक़ी के पलंग के ऊपर जो मच्छरदानी लगी हुई थी उसके एक हिस्से में भी खून के निशान मिले हैं मगर जिस बिस्तर पर लडक़ी सो रही थी उस बिस्तर पर किसी प्रकार के खून केे निशान मौजूद नहीं थे। लडक़ी के पलंग से कुछ ही दूरी पर सो रही उसकी दादी और भाई ने बताया कि उनको किसी प्रकार की आहट रात के समय सुनाई नहीं दी। लडक़ी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बीकॉम प्रथम तक पढ़ी थी इसके बाद पढ़ाई का कार्य बंद कर दिया था।

इनका कहना है
दरवाजे और दीवार में खून के निशान बनावटी दिख रहे हैं इसलिए एसएफएल टीम को बुलवाया गया है वह उन निशानों की सूक्ष्मता से जांच करेगी।
पीएस बालरे, एसडीओपी

ट्रेंडिंग वीडियो