Jio Giga Fiber को टक्कर देगी ये कंपनी Free में दे रही 1500 जीबी डाटा, जानें अन्य ऑफर्स

Jio Giga Fiber को टक्कर देगी ये कंपनी Free में दे रही 1500 जीबी डाटा, जानें अन्य ऑफर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 10 2018 12:53:33 PM (IST) गैजेट

इससे पहले ही जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए Act fibernet कंपनी 2 महीने का मफ्त सब्सक्रिप्शन और 1500 जीबी डाटा का ऑफर पेश कर रही है।

नई दिल्ली: हाल ही में Reliance jio ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस Jio Giga Fiber को लॉन्च किया है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन भी 15 अगस्त से शुरू कर दी गई हैं। लेकिन, इस नई सर्विस को कब तक शुरू किया जाएगा इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले ही जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए act fibernet कंपनी 2 महीने का मफ्त सब्सक्रिप्शन और 1500 जीबी डाटा का ऑफर पेश कर रही है। इस ऑफर का फायदा उन ग्राहकों को मिलेगा जो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी खरीदते हैं। कंपनी का यह ऑफर 3 सितंबर से लेकर 30 नवंबर तक मान्निय है।

अन्य ऑफर

इसके अलावा कंपनी अपने पुराने यूजर्स के लिए भी ऑफर पेश कर रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 6 महीने या 1 साल का रेंटल प्लान लेना होगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं लिया जाएगा। अगर यूजर 6 महीने या 1 साल वाले प्लान का चुनाव करते हैं तो उन्हें 2 महीने तक सर्विस मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, कुछ चुनिंदा शहरों में यूजर्स को वाई-फाई राउटर भी मुफ्त में दिए जाएंगे। आपको बता दें ACT Fibernet के अलावा You ब्रॉडबैंड औरExcell ब्रॉडबैंड जैसी कंपनियां भी 6 महीने वाला प्लान एक्टिवेट करवाने पर अतिरिक्त डाटा का ऑफर दे रहीं है।

Jio Giga Fiber

रिलायंस जियो अपने गीगा फाइबर यूजर्स को 3 महीने का फ्री प्रिव्यू ऑफर दे सकती है जिसमें आपको तीन महीने तक इंटरनेट की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा मुफ्त में दिया जाएगा। आपको बता दें कि इन सेवाओं के लिए ग्राहक को शुरुआत में 4,500 रुपये देने होंगे। अभी तक दूसरी कंपनियां ब्रॉडबैंड सेवा के लिए कॉपर लाइंस का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन, इसकी जगह रिलायंस जियो फाइबर ऑप्टिकल का इस्तेमाल करेगा, जिसकी वजह से ग्राहकों को इंटरनेट की स्पीड बाकी कंपनियों से बेहतर मिलेगी।

Ad Block is Banned