scriptJio को बाज़ार से गायब कर देगा Airtel का ये धमाकेदार प्लान, यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा | Airtel change her plan of Rs.499, now users get 75 GB data | Patrika News

Jio को बाज़ार से गायब कर देगा Airtel का ये धमाकेदार प्लान, यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2018 02:29:46 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Airtel के इस प्लान में बदलाव के बाद यूजर्स को 75 जीबी डेटा मिलेगा।

airtel

Jio को बाज़ार से गायब कर देगा Airtel का ये धमाकेदार प्लान, यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

नई दिल्ली: Airtel ने अपने 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। ग्राहकों को अब कंपनी के इस प्लान में 87.5 % ज्यादा डेटा मिलेगा। आपको बता दें, 499 रुपये का प्लान एयरटेल के बेस्ट सेलिंग पोस्टपेड प्लान्स के अंदर आता हैं जो माय इंफिनिटी के प्लान के अंदर आता हैं। इसके अलावा कंपनी 399 रुपये, 649 रुपये, 799 रुपये और 1,199 रुपये के प्लान में भी ऑफर्स दे रही है। याद दिला दें कि हाल ही में कंपनी ने 649 रुपये वाले प्लान को अपग्रेड किया था और अब इसमें 90 जीबी डेटा मिलता है। 499 रुपये वाले प्लान में अब 75 जीबी डेटा मिलता है जबकि पहले 4जी जीबी 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा था।
यह भी पढ़ें

स्मार्टफोन की जगह लेगा LG का ये शानदार पेन, कॉलिंग के अलावा कर सकते हैं ये काम

Airtel 499 रुपये प्लान और ऑफर्स

कंपनी के इस प्लान में बदलाव के बाद यूजर्स को 75 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं, 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉल और रोमिंग फ्री जैसी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान के तहत ग्राहकों को एक साल के लिए मुफ्त में अमेज़न प्राइम का मेंमबरशिप दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को विंक टीवी सब्सक्रिप्शन और लाइव टीवी के साथ मूवी की भी सुविधा मिल रही है।
Jio और Vodafone पोस्टपेड प्लान

जियो अपने 199 रुपये के प्लान में कुल 25 जीबी 4 जी डेटा दे रहा है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। वहीं, यूजर्स को सारे जियो एेप्स फ्री में मिलते हैं। इस प्लान में 250 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर जमा करना पड़ता है तो जिसमें 100 रुपये रिफंडेबल है और 99 रुपये का यूजर्स को जियो प्राइम मेंमबर्शिप मिलता है।
वोडाफोन नेे भी अपने रेड पोस्टपेड प्लान को अपग्रेड किया है, जिनकी कीमत 399 रुपये से लेकर 2,999 तक है। अब कंपनी के इन प्लान्स में ग्राहकों को पहले से ज्यादा डेटा मिल रहा है। नए प्लान के तहत, टेलिकॉम कंपनी 300 जीबी तक डेटा, नेटफ्लिक्स और ऐमज़ॉन सब्सक्रिप्शन जैसी डील्स दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो