scriptAirtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे | Airtel launched new prepaid plans with these big advantages | Patrika News

Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2018 03:14:57 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री एसएमएस और डाटा का फायदा मिलेगा।

airtel

Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 419 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री एसएमएस और ज्यादा डाटा का फायदा मिलेगा।
यह भी पढ़ें

TATA का जबरदस्त ऑफर, इस प्रोडक्ट को छत पर लगाने से 12 लाख तक कर सकते हैं कमाई

Airtel 419 रुपये प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को लोकल और एसटीडी 300 मिनट रोजाना और 1000 मिनट प्रति हफ्ते मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को मुफ्त कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा। इस नए प्लान में यूजर्स को 1.4 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। कंपनी के इस नए प्लान की वैधता 75 दिनों की है।
यह भी पढ़ें

Jio को मात देने के लिए BSNL फ्री में दे रहा 2.2 GB डाटा, आज से उठाएं फायदा

हाल में ही एयटेल ने 289 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री लोकल एसटीडी और रोमिंग, एसएमएस और डाटा की सुविधा मिलती है। इस पैक की वैधता 48 दिनों की है और यह सभी एयरटेल यूजर्स के लिए है।
यह भी पढ़ें

भारत में सबसे पहले यहां मिलेगा iPhone XS और iPhone XS Max, जानें फीचर्स

Airtel 289 रुपये प्लान

कंपनी के इस नए प्लान की बात की जाए तो यह 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जो रोजाना 250 मिनट और हर हफ्ते 1,000 मिनट वॉयस कॉल के ऑप्शन के साथ आता है। इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा का लाभ उठाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो