script

Airtel ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, 48 दिनों के लिए मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2018 10:54:19 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री लोकल एसटीडी और रोमिंग, एसएमएस और डाटा की सुविधा मिलती है।

airtel

Airtel ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, 48 दिनों के लिए मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने अपना नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है। कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 289 रुपये वाला नया रीचार्ज प्लान पेश किया है। एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री लोकल एसटीडी और रोमिंग, एसएमएस और डाटा की सुविधा मिलती है। इस पैक की वैधता 48 दिनों की है और यह सभी एयरटेल यूजर्स के लिए है।
Airtel 289 रुपये वाला प्लान

कंपनी के इस नए प्लान की बात की जाए तो यह 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जो रोजाना 250 मिनट और हर हफ्ते 1,000 मिनट वॉयस कॉल के ऑप्शन के साथ आता है। इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा का लाभ उठाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

इस मामले में सबसे आगे निकला Jio Phone, ये रही बड़ी वजह

Airtel 35, 65 और 95 रुपये वाला प्लान

हाल में ही एयरटेल ने 35, 65 और 95 रुपये वाले तीन सस्ते प्लान भी लॉन्च किए हैं। हालांकि, कंपनी का यह प्लान अभी सिर्फ पंजाब, तमिलनाडु और यूपी वेस्ट के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध कराया गया है। एयरटेल के 35 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 26.66 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को कॉलिंग के लिए एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा। साथ ही ग्राहकों को 100 एमबी डाटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
कंपनी के 65 और 95 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। दोनों प्लान में यूजर्स को 65 और 95 रुपये का फुल टॉक-टाइम मिलेगा। 65 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग के लिए एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा। वहीं, 95 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग के लिए एक पैसे प्रति दो सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा। इसके अलावा दोनों ही प्लान में ग्राहकों को डाटा का लाभ भी मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो