Airtel के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मुफ्त मिल रहा अतिरिक्त 33GB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

Airtel के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मुफ्त मिल रहा अतिरिक्त 33GB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Updated: 25 Aug 2019, 02:18:38 PM (IST) गैजेट

  • Airtel Thanks ऑफर के तहत मिल रहा 33GB अतिरिक्त डाटा
  • My Airtel ऐप के जरिए पाएं मुफ्त में अतिरिक्त 33GB डाटा
  • यहां जानें कैसे मिलेगा अतिरिक्त 33GB डाटा

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक एयरटेल ( Airtel ) अपनी सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कंपनी रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) को टक्कर देने के लिए कई प्रयास कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में अतिरिक्त डाटा ऑफर किया था। इसी कड़ी में अब कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स को खुश करने के लिए 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है।

Airtel 399 रुपये वाले प्लान की सुविधाएं

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव के बाद अब यूजर्स को अतिरिक्त डाटा का फायदा मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस दौरान यूजर्स नेशनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा रोजाना 1 जीबी 3जी/4जी डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही 100 एसएमएस, Wynk म्यूजिक और Norton एंटी वायरस भी मुफ्त में मिलता है। कंपनी की यह प्लान देशभर के 23 सर्किल में उपलब्ध है।

ऐसे पाएं 399 रुपये वाले प्लान में अतिरिक्त 33GB डाटा

इस प्लान के साथ मिल रहे अतिरिक्त डाटा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में My Airtel ऐप डाउनलोड करना होगा। इस ऐप के जरिए यूजर्स Airtel Thanks ऑफर के तहत मिल रहे 33 जीबी अतिरिक्त डाटा का लाभ उठा सकते हैं। ध्यान रहे इस ऑफर का फायदा सिर्फ ऐप यूजर्स ही उठा सकते हैं।

प्रीपेड यूजर्स को रोजाना मुफ्त में मिल रहा 1.5GB डाटा

हाल ही में कंपनी ने अपने प्रीपेड यूज़र्स को 224 दिनों के लिए रोजाना 1.5 जीबी डेटा फ्री में ऑफर किया है। हालांकि इस ऑफर का लाभ सिर्फ Airtel 4G Hotspot खरीदने वाले नए प्रीपेड ग्राहकों को ही मिलेगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि 4 जी हॉटोस्पॉट डिवाइस में एयरटेल सिम डालने के 48 घंटे के बाद से डाटा 224 दिनों के लिए वैध होगा। बता दें कि कंपनी एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस का इस्तेमाल करने वाले पोस्टपेड यूजर को 1,000 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned