Airtel ऑफर: इन ब्रॉडबैंक प्लान्स में मिल रहा अतिरिक्त 1 TB डाटा

Airtel ऑफर: इन ब्रॉडबैंक प्लान्स में मिल रहा अतिरिक्त 1 TB डाटा

Vishal Upadhayay | Publish: Jan, 13 2019 02:41:01 PM (IST) गैजेट

कंपनी अपने ग्राहकों को 1 टीबी तक का बोनस डाटा ऑफर कर रही है। एयरटेल का यह नया ऑफर 31 मार्च 2019 तक मान्य रहेगा।

नई दिल्ली: सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी ने अपने लेंडलाइन प्लान में बदलाव किया है। अब कुछ सर्किल में ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने ग्राहकों को 1 टीबी तक का बोनस डाटा ऑफर कर रही है। एयरटेल का यह नया ऑफर 31 मार्च 2019 तक मान्य रहेगा।

यह भी पढ़ें: ये है दुनिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन, इसकी कीमत में आ जाएंगी 10 रोल्स रॉयस कार

एयरटेल अपने 799 रुपये से अधिक की कीमत के ब्रॉडबैंड प्लान्स में बोनस डाटा दे रहा है। कंपनी अपने 799 रुपये वाले प्लान में 31 मार्च 2019 तक 500 जीबी अतिरिक्त डाटा दे रही है। इस ऑफर के फायदा उन शहरों के यूजर्स उठा सकते हैं, जहां कंपनी अपनी V-Fiber सर्विस दे रही है। इसके अलावा कंपनी के 999, 1,299 और 1,999 रुपये वाले प्लान में भी 31 मार्च तक की वैधता के साथ 1 टीबी अतिरिक्त डाटा दे रही है। साथ ही इन प्लान्स में मुफ्त नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: MakeMy Trip और Goibibo की बढ़ी मुश्किलें, इन राज्यों के लोग अब नहीं कर सकेंगे होटलों की ऑनलाइन बुकिंग

हाल में ही एयरटेल ने 76 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। हालांकि इस प्लान को रीचार्ज सिर्फ नए यूजर्स करा सकते हैं। अगर आप एयरटेल का सिम ले रहे हैं तो My Airtel App या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रीचार्ज करा सकते हैं। कंपनी के इस प्लान का नाम नया फर्स्ट रीचार्ज (FRC) है। इसी के साथ 76 रुपये वाला प्लान 178 रुपये, 229 रुपये, 344 रुपये, 495 रुपये और 559 रुपये वाले प्लान में शामिल हो गया है। एयरटेल के नए प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एमबी 2जी/ 3जी/4 जी डेटा मिलेगा। वहीं वॉयस कॉल के लिए 60 पैसे प्रति मिनट चार्ज करने पड़ेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned