scriptAmazon Great Republic Day Sale का आखिरी दिन आज, स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 50 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट | Amazon Great Republic Day Sale last day 50 percent discount on phones | Patrika News

Amazon Great Republic Day Sale का आखिरी दिन आज, स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 50 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2022 11:12:47 am

Submitted by:

Ajay Verma

Amazon Great Republic Day Sale का आज अंतिम दिन है। इस सेल में लगभग सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट जैसी स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और साउंडबार पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कई महंगे प्रोडक्ट्स पर सस्ती ईएमआई भी ऑफर की जा रही हैं। हम आपको नीचे कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट के बारे में बताएंगे, जिन्हें बेहद कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

amazon_great_republic_day_sale.jpg

Amazon Great Republic Day Sale

नई दिल्ली। शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया (Amazon India) की शानदार सेल अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale) का आज यानी 20 जनवरी को आखिरी दिन है। इस सेल में मोबाइल ही नहीं बल्कि लैपटॉप, पावरबैंक और ईयरफोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील और ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप अभी तक अमेजन की सेल का फायदा नहीं उठा पाएं हैं तो यह खबर आपके काम आने वाली है। हम आपको यहां कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में विस्तार से बताएंगे, जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

iQOO Z5 5G : आईकू का ये स्मार्टफोन अमेजन पर 23,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस डिवाइस पर SBI की तरफ से 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको फोन पर 14,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। फीचर की बात करें तो आईकू जेड 5 5जी स्मार्टफोन में 44 वॉट फ्लैश चार्ज सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी, Snapdragon 778G प्रोसेसर, 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Tecno का ये शानदार स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, शानदार कैमरे के साथ मिलेगी 6000 एमएएच की बैटरी

OnePlus 9R 5G : वनप्लस 9आर 5जी लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 870 प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और एमोलेड स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा डिवाइस में 4500mAh की बैटरी मिलेगी। ये फोन अमेजन पर 36,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। अब इस फोन पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को इसकी खरीदारी करने पर 3000 रुपये का डिस्काउंट और 21,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। साथ ही स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: Tecno Pova Neo आज भारत में लेगा एंट्री, दमदार प्रोसेसर के साथ मिल सकता है शानदार कैमरा

अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स:

RedmiBook 15 Pro : रेडमीबुक 15 प्रो शनदार लैपटॉप है। इसकी असल कीमत 59,999 रुपये है, लेकिन ये लैपटॉप अमेजन पर केवल 46,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। आपको इस लैपटॉप पर SBI की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही 20,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। इसके अलावा आप लैपटॉप को सस्ती ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में स्मार्टवॉच पर 71 प्रतिशत, साउंडबार और स्पीकर पर 26 प्रतिशत और गो प्रो जैसे डिवाइस पर 47 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को सेल में ईयरफोन्स पर 88 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो