Boult ने भारत में एलईडी लाइट वाला नया ईयरबड्स Zigbuds किया लॉन्च, जानें कीमत

नए स्टाइलिश Zigbuds इस वर्ग में सर्वश्रेष्ठ साउंड का अनुभव उपलब्ध कराते हैं और वोकल क्लैरिटी के सबसे सही मिश्रण के साथ एक जबरदस्त बास इफेक्ट तैयार करते हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 06 Oct 2020, 09:07 PM IST

प्रीमियम कन्ज्यूमर ब्रांड Boult audio अपने ईयरबड्स की रेंज में एक नया प्रोडक्ट लेकर आया है। कंपनी ने मंगलवार को एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर 2499 रुपए में एलईडी लाइट से पावर्ड Zigbuds लॉन्च करने की घोषणा की है। नए स्टाइलिश Zigbuds इस वर्ग में सर्वश्रेष्ठ साउंड का अनुभव उपलब्ध कराते हैं और वोकल क्लैरिटी के सबसे सही मिश्रण के साथ एक जबरदस्त बास इफेक्ट तैयार करते हैं। नए क्लासी Zigbuds आईपीएक्स7 वाटर रिसिस्टेंट फीचर और 2402एमएचजेड-2480एमएचजेड की फ्रीक्वेन्सी के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

earbuds_2.png

लिथियम आयन बैटरी से लैस
नया मॉडल 10एमएम नियोडायमियम ड्राइवर और एक सिंगल चार्ज के साथ 18 घंटे का प्लेबैक टाइम डिलीवर करने वाली हाई कैपेसिटी लिथियम आयन बैटरी से लैस है। इसके साथ ही Zigbuds में आंतरिक माइक और टच कंट्रोल दिया गया है जिससे आप आसानी से तुरंत म्यूजिक और फोन के बीच स्विच कर सकते हैं। 80एच के स्टैन्डबाय टाइम और 20एम की ट्रान्समिशन दूरी के साथ फैशन के प्रति सजग रहने से लेकर सक्रिय ग्राहकों की हाई एंड ऑडियोफाइल्स के लिए जिगबड्स को तैयार किया गया है। एक सक्रिय दुनिया के लिए एक सच्चे वायरलेस की बढ़ती मांग को देखते हुए बॉल्ट ऑडियो ने टीडबल्यूएस रेन्ज में यह नया संकलन पेश किया है।

यह भी पढ़ें—WhatsApp में जुड़ने जा रहे ये कमाल के नए फीचर्स, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज

तीन कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध
उच्च गुणवत्ता के साउंड को सुनिश्चित करते हुए जिगबड्स त्रुटिहीन डिजाइन और बेहतरीन निर्माण गुणवत्ता के साथ उत्कृष्ट रूप से हाई-क्लास ड्राइवर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स से लैस है जिसके कारण यह हेडफोन्स सभी प्रकार के संगीत के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। व्हाइट-ग्रे, ब्लैक-ग्रे और रेड इन तीन रोमांचक रंगों में यह विशेष रूप से अमेजन पर 2499 रुपए में उपलब्ध है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned