Jio को मात देने के लिए BSNL फ्री में दे रहा 2.2 GB डाटा, आज से उठाएं फायदा

Jio को मात देने के लिए BSNL फ्री में दे रहा 2.2 GB डाटा, आज से उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 16 2018 11:29:04 AM (IST) गैजेट

बीएसएनएल का यह ऑफर 16 सितंबर यानी आज से पूरे भारत में लाइव कर दिया गया है।

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फेस्टिवल ऑफर पेश किया है। कंपनी के इस ऑफर में यूजर्स को 60 दिनों के लिए रोजाना 2.2 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जा रहा है। बीएसएनएल का यह ऑफर 16 सितंबर यानी आज से पूरे भारत में लाइव कर दिया गया है। मतलब यूजर्स इस ऑफर का फायदा आज से उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अब 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेगा Vivo V11 Pro, जानें फीचर्स और कीमत

ऑफर की बात करें तो BSNL अपने स्मार्ट टीवी यूजर्स के 187 रुपये, 333 रुपये, 349 रुपये, 444 रुपये और 448 रुपये वाले प्लान पर एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स को 60 दिनों तक दिया जाएगा, जिसमें उन्हें हर रोज 2.2GB डाटा अतिरिक्ट मिलेगा। वहीं प्रीपेड यूजर्स को 186 रुपये, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान पर भी यह ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी वैधता 60 दिनों की है और इसमें हर रोज 2.2GB डाटा दिया जाएगा। यानि अगर आप 1GB हर दिने डाटा पाते है तो वो बढ़कर 3.2GB हो जाए और अगर हर दिन 2GB मिलता है तो वो अब बढ़कर 4.2GB डाटा हो जाएगा।

BSNL CMD, अनुपम श्रीवास्तव का कहना है कि इस ऑफर फेस्टिवल सीजन को देखते हुए दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 16 सितंबर से उठा सकते है, क्योंकि 15 सितंबर तक जारी ऑफर्स की वैधता समाप्त हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह ऑफर दिवाली, नवरात्रि और गणेश चतुर्थी को देखते हुए लाया गया है।

यह भी पढ़ें: भारत में सबसे पहले यहां मिलेगा iPhone XS और iPhone XS Max, जानें फीचर्स

गौरतलब है कि जियो अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर कई एक्स्ट्रा डाटा प्लान पेश किया है ताकि यूजर्स अनलीमिटेड डाटा का लाभ उठा सकें। तो वहीं एयरटेल ने भी कई सस्ते प्लान पेश किए हैं, जिससे की यूजर्स को लुभाया जा सके। ऐसे में बीएसएनएल का ये ऑफर धमाल मचाने वाला साबित हो सकता है।

Ad Block is Banned