Jio के मुकाबले एक बार फिर BSNL ने 98 रुपए का धांसू प्लान किया पेश

Pratima Tripathi

Publish: May, 18 2018 03:29:07 PM (IST)

Gadget
Jio के मुकाबले एक बार फिर BSNL ने 98 रुपए का धांसू प्लान किया पेश

BSNL ने एक हफ्ते के अंदर 98 रुपए का दूसरा नया प्लान पेश किया है। इसकी वैधता 26 दिनों की है और इसमे यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक हफ्ते के अंदर दूसरा नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 98 रुपए है, जिसकी वैधता 26 दिनों की है और इसमे यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। इससे पहले BSNL ने 118 रुपए और 98 रुपए का प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन एक जीबी डेटा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! अब Instagram के Post कर सकेंगे शेयर, पूरी खबर जाने यहां

BSNL के 98 रुपए की तुलना Jio के 149 रुपए के प्रीपेड प्लान से की जा रही है, जिसमें यूजर्स को 1.5 जीबी डेटा मिलता है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। जियो के 1 जीबी डेटा की कीमत 3.5 रुपए है, जबकि 1.5 जीबी डेटा की कीमत 2.51 रुपए है। हालांकि BSNL के इस डेटा में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री मैसेज की सुविधा नहीं दी गई है। बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्कल के लिए लॉन्च किया गया है। यह ऑफर कंपनी के नए STV-98 डेटा पैक के तौर पर आया है

यह भी पढ़ें- Smartphone में जरूर डाउनलोड करें ये 5 App, सेल्फी से Video तक सबकुछ होगा चकाचक

BSNL के डायरेक्टर आरके मित्तल ने बताया कि कंपनी का प्रयास है कि यूजर्स को बेहतर सेवा दी जाए। उन्होंने कहा कि यह डेटा ग्राहकों के लिए स्पेशल टैरिफ वाउचर है, जिसमें हर डेटा की कीमत 2.51 रुपए है। बीएसएनएल के 118 रुपये वाले पैक की बात करें तो यह चेन्नई, तमिलनाडु, कोलकाता के अलावा कई अन्य सर्कल में लागू किया गया है। यह पैक रोमिंग नेटवर्क समेत वॉयस कॉल की सुविधा देगा। यह सेवा मुंबई और दिल्ली में नहीं मिलेगी।

इतना ही नहीं बीएसएनएल ने प्रीपैड ग्राहकों के लिए के लिए BSNL ने 99 रुपए और 319 रुपए के दो प्लान भी पेश कर चुका है। 99 रुपए वाले प्लान की वैधता 26 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल दिया जा रहा है। वहीं 319 रुपए वाले प्लान की वैधता 90 दिन की है। इस प्लान के तहत यूजर्स रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल का मजा ले सकते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned