पुराने दाम में BSNL देगा और ज्यादा डाटा, अब जी भर के चलाइये इंटरनेट

पुराने दाम में BSNL देगा और ज्यादा डाटा, अब जी भर के चलाइये इंटरनेट

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 02 2018 11:54:50 AM (IST) गैजेट

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने चार हाई स्पीड प्रीमियम फाइबर प्लान्स को अपग्रेड किया है।

नई दिल्ली: Reliance jio की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio Giga Fiber के आने से पहले ही bsnl ने अपने फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड प्लान्स को एक बार फिर से अपेडट कर दिया है। कंपनी ने अपने नए प्लान्स में पहले से ज्यादा तेज स्पीड के साथ ज्यादा डाटा उपलब्ध करा दिया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने चार हाई स्पीड प्रीमियम फाइबर प्लान्स को अपग्रेड किया है। कंपनी के नए प्लान्स को देशभर में 1 सितंबर से लागू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Idea ने लॉन्च किया 24 वाला प्लान, 500 MB डाटा के अलावा मिलेंगे ये फायदे

BSNL अपग्रेडेड प्लान्स

BSNL ने अपने 3,999 रुपये, 5,999 रुपये, 9,999 रुपये और 16,999 रुपये वाले प्लान्स को अपग्रेड किया है। बदलाव के अनुसार 3,999 रुपये वाले प्लान में अब 750 जीबी डाउनलोड लिमिट और 60 एमबीपीएस तक स्पीड मिलती है। इसके अलावा 5,999 रुपये वाले प्लान में अब 70 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1,250 जीबी डेटा 1 महीने के लिए मिलता है। 9,999 रुपये वाले प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान में अब 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 2250 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही 16,999 रुपये वाले एफटीटीएच ब्रॉडबैंड प्लान में 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 3,500 जीबी डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें: 6.21 इंच डिस्प्ले के साथ ZTE Axon 9 Pro, जानिए कीमत व फीचर्स

Jio Giga Fiber

कंपनी गीगा फाइबर यूजर्स को 3 महीने का फ्री प्रिव्यू ऑफर दे सकती है जिसमें आपको तीन महीने तक इंटरनेट की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा मुफ्त में दिया जाएगा। आपको बता दें कि इन सेवाओं के लिए ग्राहक को शुरुआत में 4,500 रुपये देने होंगे। अभी तक दूसरी कंपनियां ब्रॉडबैंड सेवा के लिए कॉपर लाइंस का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन, इसकी जगह रिलायंस जियो फाइबर ऑप्टिकल का इस्तेमाल करेगा, जिसकी वजह से ग्राहकों को इंटरनेट की स्पीड बाकी कंपनियों से बेहतर मिलेगी।

यह भी पढ़ें: ये हैं कम कीमत वाले 4 जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned