scriptCorseca Ray K anabis launched in India price features and offers here | 20 दिन का बैटरी बैकअप देने वाली Just Corseca Ray Kanabis स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत जानें यहां | Patrika News

20 दिन का बैटरी बैकअप देने वाली Just Corseca Ray Kanabis स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत जानें यहां

Just Corseca की शानदार स्मार्टवॉच Ray Kanabis ने भारत के बाजार में एंट्री ले ली है। अब रियलमी, इनबेस और जूक जैसी कंपनियों को कड़ी चुनौती मिलेगी। Ray K'anabis की बात करें तो इसमें कॉलिंग फीचर दिया गया है। इसके अलावा वॉच में हार्ट रेट जैसे लेटेस्ट हेल्थ फीचर्स मिलेंगे।

नई दिल्ली

Updated: January 21, 2022 05:31:38 pm

टेक ब्रांड जस्ट कॉरसीका (Just Corseca) ने नई स्मार्टवॉच Corseca Ray Kanabis को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच का रफ डिजाइन है। इसमें गोल डायल दिया गया है। इसके अलावा Corseca Ray K'anabis स्मार्टवॉच में कॉलिंग फीचर के साथ पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्जिंग चार्ज में 20 दिन का बैकअप देगी। साथ ही इसमें हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

corseca_ray_kanabis.jpg
Corseca Ray K'anabis


Just Corseca Ray K'anabis के फीचर्स :

RAY KANABIS स्मार्टवॉच 1.28 इंच के फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आती है। इसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। इस वॉच में हाई-फाई कॉलिंग फंक्शन दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच के जरिए ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट-रेट मॉनिटर किया जा सकता है। इस वॉच में 400mAh की बैटरी दी गई है, जो नॉर्मल यूज में 10 से 15 दिन का बैटरी बैकअप और स्टैंडबाय मोड में 20 दिन का बैकअप देती है। साथ ही इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग सिस्टम मिलेगा।

ये भी पढ़ें : कमाल की डील ! iPhone 12 पर मिल रही है 21,000 रुपये तक की छूट, यहां चेक करें ऑफर

Corseca Ray Kanabis स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट्स मोड हैं। इसमें इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है, जिसके जरिए कॉल पर बात की जा सकती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक कंट्रोल तक मिलेगा।

महिलाओं के लिए है खास :

कंपनी ने खास महिलाओं के लिए Corseca Ray Kanabis स्मार्टवॉच में मेंसुरेशन साइकल ट्रैक करने का फीचर दिया है। कंपनी का मानना है कि ये फीचर महिलाओं के लिए बहुत काम आएगा।

ये भी पढ़ें : क्या है iSIM टेक्नोलॉजी, इसके आने से क्या होंगे फायदे और कैसे बदल जाएगा सिम कार्ड के इस्तेमाल का तरीका

Just Corseca Ray Kanabis की कीमत :

Corseca Ray Kanabis स्मार्टवॉच की कीमत 8,999 रुपये है। इस वॉच को ब्लैक और ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है। इस वॉच की खरीदारी करने पर ग्राहकों को एक वर्ष की वारंटी मिलेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.