script

8GB स्टोरेज और सुपरमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Crossbeats की नई स्मार्टवॉच, कीमत सिर्फ 6,999 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2022 10:50:00 am

Submitted by:

Bani Kalra

Crossbeats ने अपनी नई Orbit Infiniti वॉच को पेश कर दिया है। इस नए मॉडल में कई सारी सुविधाएं मौजूद हैं जोकि ग्राहकों के डेली यूज़ के लिए उपयोगी साबित होंगी।

crossbeats.jpg

अगर आप कम बजट में ज्यादा स्टोरेज और सुपर मोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो भारतीय कंज्यूमर टैकनोलजी कंपनी Crossbeats ने अपनी नई Orbit Infiniti वॉच को पेश कर दिया है। इस नए मॉडल में कई सारी सुविधाएं मौजूद हैं जोकि ग्राहकों के डेली यूज़ के लिए उपयोगी साबित होंगी। कंपनी ने इसे युवाओं और वयस्कों को टारगेट करते हुए डिजाइन किया है। यह घड़ी 1.39 इंच के सुपर मोलेड डिस्प्ले से लैस है। यह नया मॉडल 8GB स्टोरेज के साथ आता है जिनमें आप 1500 से ज्यादा गाने स्टोर कर सकते हैं, और जब ब्लूटूथ के माध्यम से जुड़ा होता है, तो यह नेकबैंड के साथ-साथ TWS के साथ संगत होता है।

नई क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस है और इसके इन-बिल्ट स्पीकर वॉच के जरिए वॉयस कॉलिंग को सपोर्ट करते हैं। यदि वह आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो क्रॉसबीट्स ऑर्बिट इनफिनिटी भी वॉयस रिकॉर्डिंग सक्षम है और एआई वॉयस असिस्टेंट से लैस है। प्रीमियम स्मार्टवॉच, जिसमें एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है जिसे व्यक्तिगत किया जा सकता है, विशेष रूप से crossbeats.com पर 6,999 रुपये की एक बेजोड़ प्रारंभिक कीमत पर आता है।

इसमें लगी बैटरी 15-दिन का बैक-अप देती है वो भी एक बार चार्ज करने पर, यानी अब आपको बार-बार इसे चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और एक बार चार्ज करने बाद कई दिनों तक इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। यह मॉडल आपको पाइन ग्रीन, कॉपर ब्राउन, ग्रेफाइट ब्लैक और आइस ग्रे कलर ऑप्शन में मिलेगी।

यह भी पढ़ें

2000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट Full HD Webcams, अब वीडियो मीटिंग होंगी बेहद आसान

 

इस मौके पर क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अभिनव और अर्चित अग्रवाल ने ऑर्बिट के बारे में कहा, ऑर्बिट इनफिनिटी किसी भी स्मार्टवॉच के विपरीत है औ इसमें कुछ खास फीचर्स को शामिल किया गया है, जिनमें से वॉयस रिकॉर्डिंग और एआई वॉयस सहायक कुछ नाम हैं। नई लॉन्च की गई विशेषताएं उपयोगकर्ता के अनुभव को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएंगी जिसके परिणामस्वरूप बेहतर ग्राहक संतुष्टि होगी। 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ, जो पहले कभी नहीं देखा गया है, यह स्मार्टवॉच खेल और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक खुशी की बात है, जो कठोर प्रशिक्षण से गुजरते हैं और हर दिन अपनी प्रगति का चार्ट बनाना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो