scriptFlipkart Quiz: फ्लिपकार्ट दे रहा उपहार जीतने का सुनहरा मौका! आज रात 12 बजे तक दें इन 5 आसान सवालों के जवाब | Flipkart is organizing quiz on Flipkart app | Patrika News

Flipkart Quiz: फ्लिपकार्ट दे रहा उपहार जीतने का सुनहरा मौका! आज रात 12 बजे तक दें इन 5 आसान सवालों के जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2020 02:22:50 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फ्लिपकार्ट ऐप पर आज से शुरू हुई Flipkart quiz
Flipkart quiz को जीतने में मिलेगे आकर्षक उपहार
Flipkart quiz 22 अक्टूबर को 12:00 AM से शुरू हो रहा है

Flipkart quiz

Flipkart quiz

नई दिल्ली। देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक फ्लिपकार्ट (Flipkart) की महासेल अब खत्म हो चुकी है महासेल के खत्म होने के बाद अब इसकी ऐप पर Flipkart quiz का आयोजन किया रहा है। जहां पर जाकर आप फ्लिपकार्ट के द्वारा पूछे गए आसान सवालों का सही जवाब देकर आकर्षक गिफ्ट जीत सकते हैं। फ्लिपकार्ट के दवारा आयोजित की जाने वाले इस क्विज कॉन्टेस्ट Flipkart quiz) का लाइव आज से शुरू किया जा रहा है। आज के Daily Trivia Quiz में यूजर्स से तीन सवाल पूछे जाएंगे। यदि कोई यूजर्स इन तीनों सवालों का जवाब सही देता है तो लकी विनर को मिलेगा गिफ्ट वाउचर और फ्लिपकार्ट जेम्स जीतने का मौका मिलेगा। फ्लिपकार्ट में विनर्स का फैसला लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा।

आपको बता दें कि Flipkart पर Quiz competition 22 अक्टूबर को 12:00 AM से शुरू हो रहा है। जो आज रात 11:59 PM बजे तक खेला जा सकता है। सभी सवालों का सही जवाब देने के बाद विजेता की घोषणा लकी ड्रॉ के बाद की जाएगी। यदि आप भी इस Quiz competition का हिस्सा बनना चाते है तो जाने इस एप के जरिए कैसे ले सकते है इस क्वीज में हिस्सा।

ये हैं आज के Quiz के सवाल
1. Rate Arisha’s Performance
2. Rate Dinesh Bawra’s Performance

तो आइए जानते इस क्वीज में हिस्सा बनने के लिए क्या करें..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो