scriptGadget Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें | Gadget Bulletin, Top 5 tech news today | Patrika News

Gadget Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 12:19:42 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

गैजेट दुनिया की 5 बड़ी खबरें
Oneplus 7 और 7 Pro हुआ लॉन्च
Whatsapp को आज ही करें अपडेट
Flipkart Sale का हुआ आगाज
Google Pixel 3A खरीदने का मौका आज

tech

Gadget Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

नई दिल्ली: गैजेट्स की दुनिया में हर दिन बड़े बदलाव होते रहते हैं। हर दिन नए स्मार्टफोन और टेलीकॉम कंपनियां द्वारा नए-नए प्लान और ऑफर किए जाते हैं ताकि ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो। चलिए इसी कड़ी में आज टेक्नोलॉजी जगत की कुछ खास खबरों को आप तक पहुंचाते हैं।

यह भी पढ़ें

Hyundai Venue को अब आसानी से खरीद सकते हैं आप, भारत में शुरू हुआ इस कार का प्रोडक्शन

OnePlus ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन OnePlus 7 और 7 Pro को लॉन्च किया है। OnePlus 7 के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है। वहीं OnePlus 7 pro के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये, 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये और 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 57,999 रुपये रखी गयी है।

oneplus 7

Flipkart Big Shopping Days सेल आज से शुरू हो रहा है जो 19 मई तक चलेगी। इस दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स, कैमरे, होम एप्लायंसेज और कपड़ों पर जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ट से भुगतान करते हैं तो 10 फीसदी का अतिरिक्ट डिस्काउंट मिलेगा।

flipkart sale

Google Pixel 3A और Pixel 3A XL को आज पहली बार ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा । कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इनमें Pixel 3a को भारत में 39,999 रुपये और Pixel3a XL को 44,999 रुपये में बेचा जाएगा।

google Pixel 3A XL

Xiaomi ने Mi Super sale का आयोजन किया है। इस सेल की शुरुआत 15 मई यानी आज से हो चुकी है जो 19 मई तक चलेगी। पांच दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी पर 10,000 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

mi

दुनियाभर में पॉप्युलर मेसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप WhatsApp का अगर आप इस्तेमाल करते हैं तो आज ही अपडेट कर लें क्योंकि इसके कॉलिंग फीचर में एक बग का पता चला है जो आपका डाटा चोरी कर रहा है।इसलिए व्हाट्सएप ने अपने 150 करोड़ यूजर्स को एप अपडेट करने की सलाह दी है।

whatsapp
गैजेट दुनिया की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमें Patrika Gadget News की साइट पर क्लिक करें और FacebookTwitter पर Like व Follow करें…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो