script

Gionee ने 5,499 रुपए में लॉन्च किया F8 Neo, कम कीमत में शानदार फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2020 08:56:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जियोनी ने इस स्मार्टफोन में कम कीमत में कई अच्छे फीचर्स दिए हैं। एफ8 नियो में फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Gionee

Gionee

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी (Gionee) जियोनी ने भारत में एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसे (Gionee F8 Neo) जियोनी एफ8 नियो के नाम से लॉन्च किया है। जियोनी ने इस स्मार्टफोन में कम कीमत में कई अच्छे फीचर्स दिए हैं। एफ8 नियो में फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 5,499 रुपए रखी गई है। जियोनी ने इस स्मार्टफोन को बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Udaan के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया है। लॉन्च के साथ ही इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गई है। यह फोन तीन कलर ब्लू, ब्लैक और रेड में में उपलब्ध है।
जियोनी एफ8 नियो के फीचर्स
इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमं 5.45 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है। यह फोन सिंगल वेरिएंट 2GB रैम और 32GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। जियोनी एफ8 नियो को पॉवर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी लगी है। साथ ही जियोनी एफ8 नियो में फेस अनलॉक का फीचर भी मिलेगा। बात करें इसके प्रोसेसर की तो इसमें Octa-core processor दिया गया है।
यह भी पढ़ें—1000 रुपए से भी कम कीमत वाले पॉवरबैंक, Flipkart पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

gionee2.png
कैमरा
बात करेें इसके कैमरे की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में स्लो मोशन, पैनोरमा, नाइट मोड, टाइमलेप्स, बर्स्ट मोड, क्यूआर कोड और फेस ब्यूटी सहित कई फीचर्स दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
यह भी पढ़ें—चीनी स्मार्टफोन कंपनी को पछाड़ नंबर 1 पर आई Samsung, ये रहे कारण

बजट स्मार्टफोन यूजर्स हैं टारगेट
जियोनी ने यह स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन यूजर्स को टारगेट कर लॉन्च किया है। जो लोग ज्यादा महंगा फोन नहीं खरीद सकते उनके लिए जियोनी का यह स्मार्टफोन अच्छा विकल्प हो सकता है। जियोनी के इस नए फोन में सभी बेसिक स्मार्टफोन फीचर्स हैं। कंपनी का दावा है कि इस फेस्टिवल सीजन में Gionee F8 Neo लोगों के बीच अच्छी पसंद बन जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो