scriptअपने Smartphone पर फ्री में देख सकते हैं FIFA वर्ल्ड कप Live, ये कंपनियां दे रही हैं ऑफर | How to watch FIFA World cup live streaming on smartphone | Patrika News

अपने Smartphone पर फ्री में देख सकते हैं FIFA वर्ल्ड कप Live, ये कंपनियां दे रही हैं ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 20, 2018 03:26:09 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

14 जून से 15 जुलाई तक चलने फीफा वर्ल्ड कप 2018 को फैन्स एयरटेल और जियो मोबाइल पर लाइव कवरेज के जरिए देख सकते हैं।

fifa

अपने Smartphone पर फ्री में देख सकते हैं FIFA वर्ल्ड कप Live, ये कंपनियां दे रही हैं ऑफर

नई दिल्ली: 21वां फीफा वर्ल्ड कप 2018 पहली बार रशिया में खेला जा रहा है। ऐसे में फुटबॉल फैन्स काफी उत्तेजित भी नज़र आ रहे हैं। इसे देखते हुए जियो, एयरटेल और सोनी टीवी कई ऑफर लेकर आए हैं। 14 जून से 15 जुलाई तक चलने वाले इस मैच को फैन्स एयरटेल और जियो मोबाइल पर लाइव कवरेज के जरिए देख सकते हैं। साथ ही इस मैच को सोनी लाइव पर भी देखा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

चोरी हुए या गुम हुए Phone का ऐसे लगाएं पता, डेटा डिलीट से लेकर Phone भी करें लॉक

Airtel ऑफर

एयरटेल टीवी पर यूज़र्स फीफा वर्ल्ड कप की लाइव स्ट्रीमिंग का मज़ा उठा सकते हैं। इस बार कंपनी एंड्रॉयड और IOS दोनों यूज़स को एयरटेल टीवी ऐप के जरिए मैच देखने का मौका दे रही है। साथ ही यूज़र्स एयरटेल पर मौच को अंग्रेजी, हिंदी और कई अन्य भाषाओं में भी देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Oppo का सबसे खास कैमरे वाला Find X स्मार्टफोन हुआ लॉ़न्च, जाने फीचर्स

Jio ऑफर

जियो यूज़र्स फीफा वर्ल्ड कप को जियो टीवी के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग में देख सकते हैं। साथ ही कंपनी अपने ऐप पर भारत और अफगानिस्तान के बिच चल रहे टेस्ट मैच का लाइव कवरेज भी पेश कर रही है। इसके अलावा कंपनी अपनी रिचार्ज योजनाओं पर यूज़र्स को कई छूट भी देे रही हैं। जियो ने हाल में ही डबल धमाका ऑफर लॉन्च किया था जिसमें वह यूज़र्स को 149रुपये व 349 रुपये और 399 रुपये और 449 रुपये के रिचार्ज पर प्रतिदिन 3 जीबी डेटा दे रही है। जैसा की हमने आपको अपनी पहले की ख़बर में बताया था कि यूज़र्स 300 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर 100 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं। वहीं 300 रुपये से कम की रिचार्ज पर कंपनी अपने यूज़र्स को 20 % छूट भी दे रही है। ध्यान रहे जियोे के इन ऑफर्स को यूज़र केवल माईजियो ऐप के जरिए ही रिचार्ज करके प्राप्त कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

बिना बिजली और पेट्रोल के दौड़ता है ये गैजेट, मिनटों में पहुंचाएगा आपकी मंजिल पर

Sony Live

सोनी लाइव पर भी फीफा वर्ल्ड कप की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है। इसे आप अपने स्मार्टफोन में सोनी लाइव को डाउनलोड कर मैच का मज़ा ले सकते हैं। वहीं सोनी हो रहे कई और खेल का भी लाइव प्रसारण कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो