Jio App में ऐसे Free में देख सकते हैं 600 से ज्यादा TV चैनल्स

इस ऐप की मदद से यूजर्स न्यूज चैनल, इंटरटेनमेंट, एजुकेशन चैनल, इंफोटेनमेंट, किड्स, लाइफस्टाइल और बिजनेस चैनल फ्री में देख सकते हैं।

By: Vishal Upadhayay

Published: 10 Mar 2019, 05:00 PM IST

नई दिल्ली: अगर आप Reliance Jio का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आप मुफ्त में 600 से ज्यादा चैनल देख सकते हैं। आपको बता दें जियो अपने ग्राहकों को मुफ्त में जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन देता है। इसके अलावा इस ऐप में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और टीवी मैग्स की भी सुविधा दी जाती है। इस ऐप की मदद से यूजर्स न्यूज चैनल, इंटरटेनमेंट, एजुकेशन चैनल, इंफोटेनमेंट, किड्स, लाइफस्टाइल और बिजनेस चैनल फ्री में देख सकते हैं। जियो ऐप को यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर 32 हिंदी HD का आनंद उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए कई रीजनल चैनल्स को भी देखा जा सकता है।

रिलायंस जियो ने हाल में ही 149 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी हाई स्पीड डाटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस का लाभ भी मिलेगा। वहीं, कंपनी के दो और प्लान भी मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनमें रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।

कंपनी के दो और प्लान भी मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनमें रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। कंपनी के इन दोनों प्लान की कीमत 400 रुपये से भी कम है। इनमें 349 और399रुपये वाले प्लान शामिल हैं। जियो के 349 रुपये वाले प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैधता के दौरान यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी उठा सकते हैं। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस भी मिलता है। अब बात करते हैं 399रुपये वाले प्लान कि जिसमें भी यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned