scriptAirtel और Vodafone के इन प्लान्स में मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा, आज ही कराएं रिचार्ज | In these plans of Airtel and Vodafone will get the most benefits | Patrika News

Airtel और Vodafone के इन प्लान्स में मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा, आज ही कराएं रिचार्ज

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 03:09:51 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। हालांकि इस प्लान को सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

vodafone

Airtel और Vodafone के इन प्लान्स में मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा, आज ही कराएं रिचार्ज

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने नवरात्रि के अवसर पर एक स्पेशल प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड (लोकल व STD) कॉल और हर दिन 4 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। हालांकि इस प्लान को सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। यह प्लान vodafone के 279 रुपये वाले पैक को टक्कर देने वाला है।
यह भी पढ़ें

BSNL ने 299 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान किया लॉन्च, 31 जीबी डेटा के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

Airtel 289 रुपये प्लान

Airtel के इस प्लान की कीमत 289 रुपये है। इसकी वैधता 84 दिनों की है, जिसमें ग्राहकों को हर दिन 4GB डाटा और 100 एसएमएस मिलेगा। साथ ही बिना किसी FUP के अनलिमिटेड (लोकल व STD) कॉल का भी लाभ दिया जाएगा। हालांकि इस प्लान का फायदा सिर्फ कोलकाता सर्कल के यूजर्स ही उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Paytm Mall पर iPhone और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

Airtel 159 रुपये प्लान

इससे पहले Airtel ने 159 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहको को 21 दिनों की वैधता मिल रहा है। साथ ही इस प्लान में 1 जीबी 3जी/4Gजी डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस मिलेगा। हालांकि इस प्लान का लाभ कुछ ही सर्कल के लिए पेश किया गया है।
यह भी पढ़ें

Flipkart सेल: Realme 2 Pro और Realme C1 की 11 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, जानें ऑफर्स

Vodafone 279 रुपये प्लान

आपको बता दें कि एयरटेल ने वोडाफोन के प्लान को टक्कर देने के लिए अपना ये प्लान पेश किया है। वोडाफोन के 279 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए अनलिमिटे डाटा, वॉयस कॉल,टैक्स्ट मैसेज और 4 जीबी डेटा दे रहा है। लेकिन वोडाफोन में जहां कॉलिंग दिन और हफ्ते के हिसाब से है तो वहीं एयरटेल में ये प्लान अनलिमिटेड है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो