script75GB डेटा के साथ ये हैं Jio, Airtel और Vi के सस्ते Post Paid प्लान्स! Zee5 और Netflix का मिलेगा फायदा | Jio Airtel and Vi best post-paid plans with 75GB data and get zee5 and Netflix benefits | Patrika News

75GB डेटा के साथ ये हैं Jio, Airtel और Vi के सस्ते Post Paid प्लान्स! Zee5 और Netflix का मिलेगा फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2023 07:57:44 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Jio Airtel Vi: अगर आप भी इस समय एक नया पोस्टपेड प्लान खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यहां हम आपको Jio, Airtel और Vodafone idea के कुछ खास पोस्टपेड प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए न सिर्फ फायदेमंद साबित होंगे बल्कि अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर OTT बेनेफिट्स भी आपको मिलेंगे।

postpaid_plans.jpg

Best Post-Paid Plans: इस समय देश में किफायती पोस्टपेड प्लान्स की भी खूब डिमांड है। प्रीपेड प्लान्स की तरह पोस्टपेड प्लान्स में भी आपको कई ऑप्शन आसानी से मिल जायेंगे। पोस्ट प्लान्स में हर महीने आपको रिचार्ज कर्वामे की जरूरत नहीं है। बिल भरने के लिए आपको काफी समय भी मिल जाता है। इतना ही नहीं कई प्लान्स में काफी बेनेफिट्स भी मिलते हैं। अगर आप भी इस समय एक नया पोस्टपेड प्लान खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यहां हम आपको Jio, Airtel और Vodafone idea के कुछ खास पोस्टपेड प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए न सिर्फ फायदेमंद साबित होंगे बल्कि अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर OTT बेनेफिट्स भी आपको मिलेंगे। आइए जानते हैं…



Airtel का 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान

अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं तो कंपनी का 499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। इस प्लान में आपको 75GB डेटा मिलता है जोकि रोलओवर के साथ आता है।इस प्लान में रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसके अलावा, पोस्टपेड प्लान के साथ हैंडसेट प्रोटेक्शन, अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।


Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान

जियो यूजर्स के लिए यह प्लान काफी उपयोगी है। इस प्लान में 75GB डेटा मिलता है, लेकिन टाइम से पहले अगर डाटा खत्म हो जायेगा तो उन्हें 10 रुपये प्रति GB देना होगा। पोस्टपेड प्लान में 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान के साथ जियो के प्रीमियम ऐप्स के साथ Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।



Vi का 401 रुपये का पोस्टपेड प्लान

Vi(वोडाफोन आइडिया) यूजर्स के लिए इस पोस्टपेड प्लान में 50GB डेटा मिलता है। खास बात यह है कि अगर इस प्लान को ऑनलाइन खरीदते हैं, तो उन्हें उपहार के रूप में 50GB एक्सट्रा डेटा दिया जाता है। इसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ SonyLiv और ZEE5 ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है। प्लान के साथ 200GB डेटा रोलओवर, 3000SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनेफिट्स मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

महज 6000 रुपये से कम में Nokia ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो