scriptJio प्रीपेड प्लान के बाद अब टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी Postpaid वार, यहां पढ़िए सभी कंपनियों के ऑफर्स | Patrika News
गैजेट

Jio प्रीपेड प्लान के बाद अब टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी Postpaid वार, यहां पढ़िए सभी कंपनियों के ऑफर्स

5 Photos
6 years ago
1/5

Reliance Jio के प्रीपेड प्लान के बाद अब पोस्टपेड प्लान ने टेलीकॉम बाजार में खलबली मचा दी है। आज हम आपको बताएंगे कि किन-किन टेलीकॉम कंपनियों ने बाजार में अपने सबसे सस्ते प्लान पेश किए हैं और उनकी कीमत कितनी है।

2/5

Reliance Jio ने सबको टक्कर देते हुए अब तक का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 199 रुपए है और वैधता 1 महीने की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 25GB डेटा और Jio ऐप के सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

3/5

Airtel की बात करें तो इसका सबसे सस्ता प्लान 399 रुपए का है। इसमें 20GB डेटा, रोमिंग व लोकल अनलिमिटेड कॉलिंग,प्रतिदिन 100 मैसेज के साथ एयरटेल टीवी और अमेजॉन प्राइम का एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

4/5

Vodafone के प्लान की कीमत 399 रुपए है। इसमें 20GB डेटा, प्रतिदिन सौ मैसेज, रोमिंग व लोकल अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ISD कॉलिंग के लिए अलग से पैक लेना होगा।

5/5

Idea 389 रुपए में सबसे कम कीमत का पोस्टपेड प्लान दे रहा है। इसमें 20 GB डेटा मिलेगा हालांकि रोमिंग के दौरान कॉलिंग के लिए पैसे देने होंगे और ISD कॉलिंग के लिए 1,000 रुपए की सिक्योरिटी जमा करनी है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.