scriptJio लाया सबसे धमाकेदार ऑफर, रिचार्ज पर मिलेगें 400 रुपये | Jio brings the 400 rupees cashback offer for users | Patrika News

Jio लाया सबसे धमाकेदार ऑफर, रिचार्ज पर मिलेगें 400 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2018 11:29:39 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

अब जियो ने एक बार फिर से ऐसा धमाकेदार प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को 400 रुपये का फायदा होगा।

jio

Jio लाया सबसे धमाकेदार ऑफर, रिचार्ज पर मिलेगें 400 रुपये

नई दिल्ली: Reliance Jio आए दिन अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान्स पेश करती रहती है। इसके अलावा अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी जियो से टक्कर लेने के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश करती हैं। जियो के मार्केट में आने के बाद हर कंपनियां अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए बेहतर सर्विस के साथ ज्यादा डाटा भी पेश कर रही हैं। लेकिन, तमाम कोशिशों के बावजूद भी रिलायंस जियो से आगे नहीं निकल पा रही हैं। इसी कड़ी में अब जियो ने एक बार फिर से ऐसा धमाकेदार प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को 400 रुपये का फायदा होगा। आइए जानते हैं कंपनी के इस ऑफर के बारे में।
कंपनी एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए कैशबैक ऑफर ले कर आई है जिसका नाम Get more than 100% कैशबैक है। कंपनी के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कैशबैक के रुप में पूरे 400 रुपये का फायदा होगा। इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 398 या फिर इससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा। आपको बता दें कंपनी ने अपने इस ऑफर की शुरुआत 1अगस्त से की है जो कि 15 अगस्त तक चलेगी। हालांकि, इस ऑफर का फायदा केवल जियो प्राइम यूजर्स ही उठा सकते हैं।
अगर आप जियो यूजर हैं तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 398 या फिर इससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा जिसके तहत आपको 50-50 रुपये के 8 वाउचर्स दिए जाएंगे। ऐसे में आपको पूरे 400 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। एक बार के रिचार्ज पर आप 50 रुपये के एक वाउचर का उपयोग कर सकेंगे। इसके अलावा अगर आप पेटीएम के जरिए रिचार्ज कराते हैं तो आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। साथ ही अमेज़न पे, फोन पे और मॉबिक्विक के जरिए आप रिचार्ज कराते हैं तो 75 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं, अगर आप फ्री रिचार्ज की मदद से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 100 रुपये का फायदा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो