scriptJio का अब तक का सबसे बड़ा धमाका, 5 सालों तक नहीं देने पड़ेंगे इस सर्विस के पैसे | Jio is all set to launch its free Jio TV service for next five years | Patrika News

Jio का अब तक का सबसे बड़ा धमाका, 5 सालों तक नहीं देने पड़ेंगे इस सर्विस के पैसे

Published: Oct 03, 2018 02:33:40 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि अब Jio नया ऐलान करते हुए Jio TV की सर्विस फ्री में देने का ऐलान किया है जिसमें ग्राहकों को अगले 5 सालों तक फ्री में टीवी देखने का मौक़ा मिलेगा।

jio tv

Jio का अब तक का सबसे बड़ा धमाका, 5 सालों तक नहीं देने पड़ेंगे इस सर्विस के पैसे

नई दिल्ली: जबसे मार्केट में Reliance Jio की एंट्री हुई है तभी से बाकि की टेलिकॉम कंपनियों पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं, लोग धड़ल्ले से Jio की सर्विस ले रहे हैं जिसमें उन्हें फ्री कॉलिंग से लेकर अनलिमिटेड इंटरनेट जैसी सर्विसेज मिल रही हैं। आपको बता दें कि अब Jio नया ऐलान करते हुए Jio TV की सर्विस फ्री में देने का ऐलान किया है जिसमें ग्राहकों को अगले 5 सालों तक फ्री में टीवी देखने का मौक़ा मिलेगा।
मोबाइल में बिना इंटरनेट के चलाएं टीवी, देखें अपने पसंदीदा सीरियल और फिल्म

आपको बता दें कि Reliance Jio ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की घोषणा के बाद एक और बड़ा एलान कर दिया है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से जबरदस्त तोहफा ले कर आई है। Jio ने अब अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्टार इंडिया के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस पर्टनरशिप के तहत जियो के यूजर्स जियो टीवी पर क्रिकेट के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। यह साझेदारी अगले 5 साल के लिए हुई है। मतलब जियो यूजर्स अगले 5 साल तक लाइव मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपनी तरफ से एक भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी साथ ही यूजर्स मजे से इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं।
डिस्काउंट के बाद बेहद सस्ती कीमत में मिल रही वॉशिंग मशीन, बस खर्च करने होगें हजार रुपये

इसके अलावा Reliance jio जल्द ही 5G सिम लॉन्च करने जा रहा है जिसमें अब तक के सबसे बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे। आपको बता दें कि इसके लिए कंपनी की तरफ से टेस्टिंग जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सिम की शुरुआती कीमत 20 रुपये है। इसमें यूजर्स को अनलिमिडेट कॉलिंग, 5G हाई स्पीड समेत सब कुछ 3 महीने के लिए फ्री में मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो इस सिम को इस साल ही पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो