scriptJio ने इंटरनेट यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब हर रोज मिलेगा 6.5 GB डेटा | jio launch new plan for internet yousers | Patrika News

Jio ने इंटरनेट यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब हर रोज मिलेगा 6.5 GB डेटा

Published: Jun 22, 2018 02:55:01 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अब यूजर्स को हर रोज 6.5GB का डेटा मिलेगा जिससे अब डेटा समाप्त होने की समस्या से निजात मिलेगी। यह प्लान ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है

reliance jio

Jio ने इंटरनेट यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब हर रोज मिलेगा 6.5 GB डेटा

नई दिल्ली: मार्केट में अपने सस्ते और धमाकेदार डेटा और कॉलिंग पैक से तहलका मचाने वाली रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को एक बार और बड़ा तोहफा दिया है जिसके तहत अब यूजर्स को हर रोज 6.5GB का डेटा मिलेगा जिससे अब डेटा समाप्त होने की समस्या से निजात मिलेगी। यह प्लान ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है।
चार्जिंग के वक्त मोबाइल फोन हो जाता है गर्म तो जरूर करें ये काम

बता दें कि जियो के इस प्लान को आप लेना चाहते हैं तो आपको 799 रुपये वाला प्लान लेना पड़ेगा और इसे रीचार्ज करवाने के बाद आप हर रोज 6.5 GB का लाभ उठा पाएंगे। इस पैक की वैधता 28 दिन की होगी। अगर आप भी इस पैक का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको इस पैक को 30 जून 2018 तक रीचार्ज कराना होगा तभी जाकर आपको इसका फायदा मिल पाएगा।
ये 2 सेटिंग्स बदलते ही आपका स्मार्टफोन बन जाएगा ‘अल्ट्रास्मार्टफोन’

पहले अगर यूजर इस प्लान को एक्टिवेट करता था तो उसे 28 दिनों तक 140 GB डाटा मिलता था लेकिन अब ये डेटा बढ़कर 182 GB हो गया है। दरअसल पहले इसमें रोजाना 5 GB डाटा ऑफर किया जाता था जो कि अब बढ़कर 6.5 GB हो गया है।
इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल करने की सुविधा मिल रही है. साथ ही इसमें एक दिन में 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा है.

इस ट्रिक से मिनटों में पता कर सकते हैं वाई-फाई का खोया हुआ पासवर्ड, जानें कैसे
जियो के इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कालिंग भी मिलता है साथ ही इसमें आपको हर रोज 100 SMS का भी फायदा मिलता है जिससे यह पैक एक फुल ऑन पैकेज बन जाता है। अगर आपको भी इस पैक का लाभ उठाना है तो इसके लिए आपको 30 जून से पहले ही इस पैक को रीचार्ज करना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो