Jio का नया प्लान: जानें कितने रुपए के रिचार्ज पर मिल रहा है 700 रुपए का कैशबैक

जियो का नया प्लान: जानें कितने रुपए के रिचार्ज पर मिल रहा है 700 रुपए का कैशबैक...

By: dilip chaturvedi

Updated: 17 Jan 2018, 06:19 PM IST

जियो रिलाइंस टेलीकॉम कंपनी आए दिन अपने प्लान्स में बदलाव कर रही है या फिर नए प्लान्स से यूजर्स का लाभांवित कर रही है। इससे जहां यूजर्स को फायदा पहुंच रहा है, वहीं दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की मुश्किलें बढ़ रही हैं। खास बात यह है कि जब से बाजार में जियो ने एंट्री मारी है, तब से टेलीकॉम कंपनियों में
जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। सभी कंपनियां अपने प्लान्स में बदलाव कर रही हैं, लेकिन जियो को कितना टक्कर दे पा रही हैं, इसका अंदाजा उनके प्लान्स से बखूबी लगाया जा सकता है।

बता दें कि नए साल में सभी कंपनियों ने अपने-अपने नए प्लांस पेश किए थे, लेकिन जियो के मुकाबले में बाकी प्लांस मुंह की खाते नजर आ रहे हैं। जियो का नया प्लान दूसरी कंपनियों की मुसीबतों को और बढ़ा देगा। जी हां, जियो का ये सबसे सस्ता बताया जा रहा है, जिसमें अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। जियो का ये प्लान 398 रुपए का है, जिसे हाल ही पेश किया गया है। इसके तहत जियो ने 398 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर यूजर्स के लिए खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत यूजर को 398 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 700 रुपए का कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह ऑफर ऑनलाइन रिचार्ज पर दिया जा रहा है। यह ऑफर सिर्फ 31 जनवरी तक वैध रहेगा। यूजर्स यदि जियो एप से 398 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराते हैं, तो 300 रुपए तो उनके वॉलेट में आएंगे। इसके अलावा जियो एप में 50-50 रुपए के 8 वाउचर भी मिलेंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल आगे कभी 309 या इससे ज्यादा के रिचार्ज के लिए किया जा सकता है। एक रिचार्ज पर केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसके अलावा जियो के अन्या प्लान हैं-
-153 के रिचार्ज पर अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा। वैधता 28 दिन।
-198 के रिचार्ज पर 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा। वैधता 28 दिन।
-349 के रिचार्ज पर 1 जीबी डेटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा। वैधता 70 दिन।

dilip chaturvedi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned