Reliance Jio ने ट्वीट करके दी जानकारी, इन यूजर्स के आउटगोइंग कॉल्स रहेंगे फ्री

Reliance Jio ने ट्वीट करके दी जानकारी, इन यूजर्स के आउटगोइंग कॉल्स रहेंगे फ्री

Pratima Tripathi | Updated: 11 Oct 2019, 03:58:59 PM (IST) गैजेट

  • Reliance Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी
  • Reliance Jio ने ट्वीट करके दी जानकारी
  • Reliance Jio के इन यूजर्स के सारे कॉल रहेंगे मुफ्त

नई दिल्ली: Reliance Jio ने हाल ही में दूसरे नेटवर्क किए जाने वाले फ्री ऑउटगोइंग कॉल की सुविधा को बंद कर दिया है। इसके साथ ही जियो यूजर्स की टेंशन बढ़ गयी है कि मौजूदा प्लान में उनसे पैसा तो नहीं वसूला जाएगा। तो चलिए आज आपकी इस समस्या को हम दूर कर देते हैं और बताते हैं कि क्या आपको मौजूदा पैक के लिए भी भुगतान करना है तो जवाब है नहीं।

Reliance Jio ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि जिन ग्राहकों ने 9 अक्टूबर या उससे पहले अपने जियो नंबर का रीचार्ज कराया है, उन्हें उस वैधता तक फ्री में आउटगोइंग कॉल्स की सुविधा दी जाएगी। हालांकि वैधता खत्म होने के बाद दोबारा कराए गए रीचार्ज पर पैसा वसूला जाएगा

यह भी पढ़ें- 15,999 रुपये की कीमत में ट्रिपल रियर कैमरे वाला Nokia 6.2 भारत में लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

गौरतलब है कि जियो ने नया वॉयस कॉल चार्ज TRAI के इंटरकनेक्ट यूजेज चार्ज की वजह से लगाया गया है। हालांकि कंपनी ने साथ शब्दों में ये भी कहा है कि वो IUC खत्म होते ही कॉलिंग को फ्री कर देगी। बता दें कि जियो के इस फैसले के बाद यूजर्स सिर्फ जियो नेटवर्क और लैंडलाइन पर ही फ्री कॉल कर सकते हैं।

जियो यूजर्स अगर दूसरे नेटवर्क पर भी फ्री कॉलिंग की सुविधा चाहते हैं तो अापको IUC टॉप-अप वाउचर रीचार्ज करना होगा जिसकी शुरुआती कीमत 10, 20, 50, 100 रुपये है, जो मंथली प्लान से अलग से रीचार्ज करना होगा। इसके अलावा 500 और 1,000 रुपये का भी वाउचर है, जो हैवी प्लान के लिए पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को 7,012 मिनट और 14,074 मिनट फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned