नई दिल्ली: वर्तमान समय में सस्ते से सस्ते स्मार्टफोन्स भी डुअल सिम सपोर्ट के साथ आ रहे हैं। ऐसे में यूजर्स एक ही टेलीकॉम कंपनी की सर्विस कि जगह दूसरे कंपनी का सिम इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। क्योंकि हर कंपनी अपने यूजर्स को ऑफर्स देती रहती है। वहीं, किसी एक नेटवर्क पर कॉलिंग के दौरान दिक्कत आने पर दूसरे सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर आप भी दो अलग-अलग कंपनी की सर्विस ले रहे हैं, तो यह ख़बर आपके लिए है। हम आपके लिए Reliance Jio , airtel और vodafone के 100 रुपये से भी कम कीमत वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान की लिस्ट लाए हैं। तो आइए जानते हैं किस कंपनी का प्लान आपके लिए ज्यादा बेहतर होगा।

 


Reliance Jio 98 रुपये प्लान

जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा मिल रहा है। इस प्लान में 2 जीबी 4 जी डाटा का फायदा उठाया जा सकता है। इसके अलावा 300एसएमएस का लाभ भी उठाया जा सकता है। हालांकि यह प्लान सिर्फ जियो प्राइम मेंबर्स के लिए ही मान्य है।

 


Airtel 95 रुपये प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 95 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। इस प्लान में लोकल/ एसटीडी और लैंडलाइन कॉल रेट 30 पैसे प्रति मिनट होंगी। इसके अलावा प्लान में 500 जीबी 4जी/3जी डाटा का लाभ भी उठाया जा सकता है।

 


Vodafone 95 रुपये प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को 95 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। इस प्लान में लोकल और आउटगोइंग कॉलिंग के लिए 30 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लगेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है जिसमें यूजर्स को 500 जीबी 4जी/3जी डाटा का लाभ मिलेगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned