इस फेस्टिव सीजन में Mi ने बेचे 50 लाख मोबाइल हैंडसेट

स्मार्टफोन ब्रांड Mi India ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि कंपनी ने अमेजन, फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम पर सेवेन-डे फेस्टिव सेल्स के दौरान 50 लाख हैंडसेट बेचे हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 23 Oct 2020, 08:07 PM IST

फेस्टिवल सीजन में लोग ई—कॉमर्स वेबसाइट्स पर जमकर खरीदारी कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी वेबसाइट्स पर पिछले 5 दिनों में 22 हजार करोड़ के प्रोडक्ट बेचे गए हैं। इनमें स्मार्टफोन सेगमेंट में भी अच्छी बिक्री हो रही है। स्मार्टफोन ब्रांड Mi India ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि कंपनी ने अमेजन, फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम पर सेवेन-डे फेस्टिव सेल्स के दौरान 50 लाख हैंडसेट बेचे हैं।

15,000 से अधिक रिटेलर्स
कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक आयोजित हुई इस फेस्टिवल सेल में एमआई इंडिया के 15,000 से अधिक रिटेलर्स शामिल रहे। इन्होंने उपभोक्ताओं के मांगों की पूर्ति कर व्यवसाय को दोगुने रूप से आगे बढ़ाया।

यह भी पढ़ें—Apple ने जारी किया ios 14.1 अपडेट, आपके iphone में बदल जाएंगे ये फीचर्स

mi_2.png

सबसे बेहतर शॉपिंग सीजन रहा
कंपनी के चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने कहा कि आज की एक ऐसी अनिश्चित घड़ी में रिटेलर्स और पाटनर्स को साथ आते और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है। यह फेस्टिव सीजन हमारे लिए सबसे बेहतर शॉपिंग सीजन रहा है। त्यौहारों के मौसम में इस ब्रांड के प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमआई 10 को दो वेरिएंट में क्रमश: 44,999 और 49,999 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है।

दे रहे डिस्काउंट
कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट भी दे रही है। अपनी लोकप्रिय नोट सीरीज में भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 1,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जबकि रेडमी नोट 9 प्रो में अतिरिक्त 1,500 रुपये तक की छूट उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें—Samsung लाएगी तीन नए Foldable Smartphone, जानिए कैसे फीचस मिलेंगे इनमें!

बिके 22 हजार करोड़ के प्रोडक्ट
रेडसीर कंसल्टिंग (RedSeer Consulting) ने एक रिपोर्ट जारी करते हुए बताया कि इस फेस्टिव सीजन में ई—कॉमर्स कंपनियों पर हजारों करोड़ के प्रोडक्ट बिके हैं। रेडसीर ने अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील की पहले दौर की फेस्टिव सेल चार अरब डॉलर रहने का अनुमान लगाया था। अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, यह आंकड़ा रेडसीर के अनुमान का 77 प्रतिशत है। रेडसीर ने रिपोर्ट में कि ऑनलाइन त्योहारी सेल की शुरुआत अच्छी रही है। 15 से 19 अक्टूबर के बीच करीब 4.5 दिन में ई-कॉमर्स कंपनियों ने 3.1 अरब डॉलर यानि 22,000 करोड़ रुपए के प्रोडक्ट बेचे हैं।

xiaomi india Xiaomi Mobiles Xiaomi smartphones
Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned