scriptMivi F60 DuoPods TWS Earbuds With 50 Hours Playback Time Launched | 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Mivi Duopods F60 भारत में हुए लॉन्च, जानिये कीमत | Patrika News

50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Mivi Duopods F60 भारत में हुए लॉन्च, जानिये कीमत

Mivi DuoPods F60 को 999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन यह कीमत सिर्फ एक दिन के लिए होगी जिसके बाद यह 1499 रुपये में उपलब्ध होगा।

Published: April 26, 2022 10:35:58 pm

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए भारत की घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Mivi ने 'ट्रूली मेड इन इंडिया' वायरलेस Duopods F60 को लॉन्च किया है, जोकि लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं और एक बार फुल चार्ज होने पर ये 50 घंटे बिना रुके म्यूजिक का मज़ा देते हैं। इतना ही नहीं इनका ऑडियो गेमिंग लवर्स को भी पसंद आएगा। ये वायरलेस ईयरबड्स IPX4 वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट हैं, ताकि आप इन्हें वर्कआउट के दौरान या बारिश में इस्तेमाल कर सकते हैं। ये फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

mivi_duopods_f60.jpg

Mivi DuoPods F60 की कीमत

Mivi DuoPods F60 को 999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन यह कीमत सिर्फ एक दिन के लिए होगी जिसके बाद यह 1499 रुपये में उपलब्ध होगा। कंपनी इन पर एक साल की वारंटी दे रही है। आप इन्हें ग्रीन, ब्लैक आयर वाइट कलर में खरीद सकते हैं। Mivi DuoPods F60 को DuoPods F60 को फ्लिपकार्ट और Mivi वेबसाइट से 25 अप्रैल दोपहर 12:00 बजे से खरीद सकते हैं।

फीचर्स

Mivi Duopods F60 में टच का सपोर्ट है। Mivi Duopods F60 की बैटरी को लेकर 50 घंटे के बैकअप का दावा है। चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट शामिल जोकि फास्ट काम करती है। दमदार साउंड के लिए Mivi Duopods F60 में 13mm का इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं जोकि हैवी बास का फील देते हैं। कंपनी का दावा है कि इससे स्टूडियो क्वॉलिटी ऑडियो का मज़ा मिलेगा। इनका वजन हल्का है जिसकी मदद से आप इन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) भी है। Mivi Duopods F60 में डुअल माइक है। इन ईयरबड्स के साथ अमेजन एलेक्सा, एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है।।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.