लॉन्च से पहले लीक हुए Moto E7 के फीचर्स और डिजाइन, जानिए क्या खास होगा इसमें

हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Moto E7 Plus से कम होगी।

By: Mahendra Yadav

Published: 16 Oct 2020, 04:39 PM IST

कई बार स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने से पहले ही उनकी जानकारियां और फीचर्स लीक हो जाते हैं। ऐसा ही (Motorola) मोटोरोला के आगामी फोन के साथ हुआ है। मोटरोला के आगामी स्मार्टफोन Moto E7 का रेंडर और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक जानकारी से इस स्मार्टफोन की डिजाइन और फीचर्स के बारे में पता चला है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Moto E7 Plus से कम होगी। बता दें कि Moto E7 Plus की कीमत भारत में 9,499 रुपए से शुरू है। बता दें कि Moto E7 के बारे में पहले भी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

इन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है Moto E7
रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.2-inch की HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड होगा। इसके नॉच डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा हो सकता है। वहीं रियर कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। यह फोन सिंगल वेरिएंट 2GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ आने की संभावना है।

moto2.png

कैमरा सेटअप
Moto E7 के रियर पैनल पर दो कैमरे होंगे, जिनमें मुख्य कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का शूटर होने की संभावना है,जिसमें नॉच में लगा होगा। फोन का कैमरा वर्टिकली अलाइंग्ड होगा। इसमें 3,550mAh की बैटरी होने की संभावना है। जानकारी के मुताबिक इसकी बैटरी दो दिन तक चलेगी। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी रियर पैनल पर होगा। इसके अलावा इसमें Wi-Fi, LTE, GPS और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स होने की संभावना है। यह स्मार्टफोन दो कलर ब्लू और ब्लैक दो रंग में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें—Big Billion Days Sale में सस्ता मिल रहा है 5 कैमरे वाला Motorola One Fusion+

पहले लिस्टिंग में सामने आई थी ये जानकारी
बता दें कि इसी वर्ष अगस्त माह में Moto E7 को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई थीं। इस स्मार्टफोन को US FCC लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया था। इसमें फोन की बैटरी 5000mAh पॉवर की होने की बात कही गई थी। उस वक्त स्पेन के एक रिटेलर ने इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 148 यूरो (लगभग 12,700 रुपये) की कीमत पर लिस्ट किया था। हालांकि मोटरोला की तरफ से इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned